भाजपा के इस दिग्गज नेता की बेटी के फ्लैट में घुसे पंजाब के बदमाश, फिर जो हुआ वो था खौफनाक

भाजपा के इस दिग्गज नेता की बेटी के फ्लैट में घुसे पंजाब के बदमाश, फिर जो हुआ वो था खौफनाक

vishwanath saini | Publish: Nov, 15 2017 11:02:18 AM (IST) Sikar, Rajasthan, India

शास्त्री नगर में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष महेश शर्मा की बेटी सुनीता का फ्लैट है। सुनिता के पति गजेंद्र दिल्ली में रहते हैं।

सीकर. शहर के शास्त्री नगर में मंगलवार को दिनदहाड़े एक फ्लैट के ताले तोडकऱ बदमाश घुस गए। आरोपितों ने यहां से लाखों का माल भी चोरी कर लिया था। तभी फ्लैट में रहने वाले दंपत्ती वहां पहुंच गए। बदमाशों ने फ्लैट मालिक के सिर में रॉड से वार किया और वहां से भाग निकले। इनमें से एक बदमाश को पीछा कर दबोच लिया गया। आरोपित पंजाब का रहने वाला है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक शास्त्री नगर में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष महेश शर्मा की बेटी सुनीता का फ्लैट है। सुनिता के पति गजेंद्र दिल्ली में रहते हैं। मंगलवार को गजेंद्र भी यहां आए हुए थे और सुनीता के साथ बाजार चले गए। वापस आए तो फ्लैट का दरवाजा खुला मिला। तभी फ्लैट के अंदर से दो युवक आए उनमें से एक के हाथ में रॉड थी और दूसरा गालियां निकाल रहा था।

गजेंद्र ने फ्लैट का गेट बंद करके आरोपितों को रोकना चाहा तो उन्होंने उनके सिर में रॉड से वार किया और वहां से भाग निकले। सुनिता ने दोनों का पीछा किया और लोगों को आवाज लगाई। कुछ ही दूर स्थित एक दुकान में बैठे सुनिता के भाई को पता चला तो वे भी पीछा करने लगे। राजेंद्र अस्पताल के पास एक आरोपित को पकड़ लिया गया। आरोपित पंजाब का रहने वाला सुरजीत सिंह है। जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी।

sikar

आरोपित बोला... सालासर जा रहे थे पैसे खत्म हुए तो चोरी करने घुस गए
पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह पंजाब से अपने साथी के पास चौमूं आया था। यहां से बाइक लेकर सालासर जा रहे थे। पैसे खत्म हो गए तो यहां चोरी करने घुस गए। हालांकि पुलिस उसकी बातों पर विश्वास नहीं कर रही है।

चेन स्नेचिंग में शामिल हो सकता है बदमाश
आरोपित की फोटो से पुलिस ने चेन स्नेचिंग करने वाले बदमाशों के सीसीटीवी से मिलान किया तो वह उनसे मिल रही है। ऐसे में पुलिस मान रही है कि वह चेन स्नेचिंग की वारदातों में भी शामिल हो सकता है। आरोपितों के पास मिली बाईक के आधार पर उन पर शक और गहरा रहा है। पुलिस इसको लेकर पूछताछ कर रही है कि वे पंजाब से यहां तक बाइक लेकर क्यों आए है?

स्कू टी लेकर भागने की फिराक में था
आरोपित को पीछा कर दबोचने वाले सुनीता के भाई अश्विनी ने बताया कि एक युवक गली में भाग रहा था। तभी मेरे एक साथी ने आवाज लगाई कि जीजा जी को मार कर आया है और चोर है। उसका साथी तो दूसरी तरफ भाग गया था। उसका पीछा किया तो वह राजेंद्र हॉस्पिटल के पास पहुंच गया। यहां एक बालिका अपनी स्कुटी लेकर खड़ी थी। आरोपित उसे गिराकर स्कूटी छीनकर भागने लगा तभी पकड़ में आ गया। उसने काफी छुड़ाने की कोशिश भी की। बाद में अन्न लोग पहुंच गए और जमकर धुनाई कर दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned