scriptपरिवार बाहर सोता रहा, घर में हो गई लाखों की चोरी, शातिर ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम | theft in a house of sikar | Patrika News

परिवार बाहर सोता रहा, घर में हो गई लाखों की चोरी, शातिर ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

locationसीकरPublished: May 12, 2018 01:01:45 pm

Submitted by:

vishwanath saini

थानाक्षेत्र के जमदाडी जोहडी में चोरों ने गुरुवार की रात मकान के पीछे का जंगला तोडकऱ लाखों की चोरी कर ली।

theft

अजीतगढ़. थानाक्षेत्र के जमदाडी जोहडी में चोरों ने गुरुवार की रात मकान के पीछे का जंगला तोडकऱ लाखों की चोरी कर ली। जमदाडी जोहडी निवासी रामकुंवार बिजली नहीं आने के कारण परिवार के साथ बाहर सो रहा था। चोर ने मकान के पीछे का जंगला तोडक़ र अन्दर घुस आए और बक्से का ताला तोडकऱ सोने चांदी के जेवरात सहित 40 हजार रुपए चुरा ले गए। यहां नांगल ग्राम में भी बीती रात चोरों ने नांगल में दो दुकानों के ताले तोड़े। एक दुकान से लोहे की रॉड, पाने पेचकस, हथौडी चुराए व इन औजारों से दूसरी दुकान में चोरी की वारदात की। नांगल में अस्पताल के पास स्थित पापा जनरल स्टोर के मालिक शिम्भूसिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह दुकान का ताला टूटा मिला और सामान बिखरा था। दुकान में फ्रीज कोल्ड ड्रिंक की बोतले ,मसाले चीनी के कट्टे व अन्य सामान गायब था व दुकान का टीवी टूटा पडा था। शिम्भू सिंह ने इसकी रिपोर्ट श्रीमाधोपुर थाने में दी। पुलिस ने मौके मुआयना किया। इसी क्रम में बस स्टैण्ड पर उसमान की बैड व पंक्चर की दुकान का ताला टूटा मिला। मकबूल खान ने बताया कि ताला तोडकऱ चोर कोई कीमती सामान चुराने की बजाय टायर खोलने की लोहे की दो रॉड पाने पेचकस चुरा ले गए।

 

अब शहीदों के बुजुर्ग माता-पिता को राहत का मरहम, 50 शहीद परिवारों को मिलेंगी ये सहायता

 

 

अपहरण का आरोपित गिरफ्तार

नीमकाथाना.तीन दिन पहले 76 नंबर फाटक के पास ट्रक चालक के अपहरण के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। उपनिरीक्षक मनोहर चनैजा ने बताया कि चिड़ावा निवासी आरोपित एचएस विनोद उर्फ लिल्या को कोर्ट में पेश किया गया जहां उसको जेल भेज दिया गया। पुलिस आरोपित की शिनाख्त परेड करवाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो