script

परिवार सोता रहा, चोर नकदी-गहने लेकर फुर्र

locationसीकरPublished: Sep 21, 2019 07:20:18 pm

कस्बे में चोर लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। पहले की चोरियों की वारदात का खुलासा भी नहीं हुआ कि चोरों ने फिर एक घर को निशाना बना दिया।

परिवार सोता रहा, चोर नकदी-गहने लेकर फुर्र

परिवार सोता रहा, चोर नकदी-गहने लेकर फुर्र

फतेहपुर. कस्बे में चोर लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। पहले की चोरियों की वारदात का खुलासा भी नहीं हुआ कि चोरों ने फिर एक घर को निशाना बना दिया। गुरुवार रात को चोरों ने तेलियों के मोहल्ले में एक घर को निशाना बना दिया। परिवार घर में नीचे के फ्लोर में सो रहा था। वही चोरों ने ऊपर के दो कमरों के ताले तोडकऱ लाखों के सामान पर हाथ साफ कर दिया। जानकारी के अनुसार यासीन तेली का परिवार घर मे नीचे के कमरों में सो रहे थे। ऊपर के दो कमरों में दो भाइयों का सामान रखा था। रात एक बजे यासीन घर आए और सो गए। इसके बाद सुबह करीब 7 बजे ऊपर गए तो कमरों के ताले टूटे थे और समान बिखरा था। इस पर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। कोतवाली पुलिस ने मौका मुआयना किया। यासीन ने बताया कि चोरों ने कमरे में ताले लगी सभी चीजों के ताले तोड़ गए व उनमें रखे रुपये जेवरात चुरा लिए। इसके अलावा पूरे सामान को बिखेर दिया। ऊपर के दोनों कमरों में सोने की बालियां, सोने के कांटे, चांदी की पाजेब सहित करीब 50 हजार रुपये ले गए। चोरे गए सोने चांदी की कीमत एक लाख से अधिक बताई जा रही हैं।
चोरों के वारदात के तरीके से पता चलता है कि चोरों ने फुरसत से वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने पहले कमरों के ताले तोड़े। इसके बाद अंदर पड़ी अलमारियों, बक्सों के ताले तोड़े। ताले तोडऩे के लिए चोर कुल्हाड़ी लेकर आये थे जो बाद में वही छोड़ कर भाग गए। वारदात के लिए चोर घर के सामने की साइड से ऊपर चढ़े। सुबह पड़ताल में चोरों के जूतों के निशान पाए गए। चोरों ने एक एक समान को खोल कर देखा।

ट्रेंडिंग वीडियो