scriptजीण माता मंदिर में हुई चोरी, गेट के ताले तोड़कर दिया वारदात को अंजाम | theft in khandela jeen mata mandir | Patrika News

जीण माता मंदिर में हुई चोरी, गेट के ताले तोड़कर दिया वारदात को अंजाम

locationसीकरPublished: May 25, 2018 03:57:40 pm

Submitted by:

vishwanath saini

थानाधिकारी रामकिशोर ने बताया कि शेरसिंह पुत्र बनवारी लाल जाट ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

theft in temple

जीण माता मंदिर में हुई चोरी, गेट के ताले तोड़कर दिया वारदात को अंजाम

खंडेला. खंडेला मोड़ स्थित जीण माता के मंदिर से बुधवार रात को दो चांदी के छत्र चोरी हो गए। चोरों ने दानपात्र भी तोडऩे का प्रयास किया। चोरों ने मंदिर के मुख्य गेट के ताले तोडकऱ वारदात को अंजाम दिया। गुरुवार सुबह पुजारी बनवारीलाल आया तो गेट का ताला टूटा था और दो चांदी के छत्र गायब थे। पुजारी ने शेरसिंह, ग्रामीणों व खंडेला थाना पुलिस को चोरी की सूचना दी। एएसआई दिलिप ङ्क्षसह ने मौके पर घटना की जानकारी ली। थानाधिकारी रामकिशोर ने बताया कि शेरसिंह पुत्र बनवारी लाल जाट ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

 

अतिक्रमण हटाने पहुंचे दस्ते का महरोली में विरोध
रींगस. महरोली गांव के बन्यावाली ढाणी में गुरुवार को श्रीमाधोपुर तहसीलदार सुमन चौधरी पुलिस जाप्ते के साथ आम रास्ते में किए गए अतिक्रमण को हटाने के लिए पहुंची जिसका ग्रामीणो ने यह कहकर विरोध किया कि प्रशासन के द्वारा अतिक्रमण तोडने का उन्हे कोई नोटिस नहीं दिया गया है। जिस पर दस्ते ने अतिक्रमियो को नोटिस देकर दो दिन में अपना अतिक्रमण हटाने के निर्देष दिये। तहसीलदार सुमन चौधरी ने बताया कि बन्यावाली में कुछ लोगों ने गैर मुमकिन रास्ते पर अतिक्रमण कर रखा था जिन्हे पहले भी नोटिस दिये गए थे। मौके पर अतिक्रमियों को नोटिस दिए गए है। अतिक्रमियों के द्वारा अतिक्रमण नहीं हटाने पर प्रशासन के द्वारा दो दिन बाद दुबारा कार्यवाही की जाएगी।

 

छाया पेयजल का मुद्दा
चला. डेहरा जोहड़ी ग्राम पंचायत की ढाणी बाढावाली में गुरुवार को कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में पेयजल का मुद्दा छाया रहा। महिलाओं ने बताया कि पानी के टैंकरों में भी अनियमितता हो रही है। इस पर कांग्रेस नेता रमेश खंडेलवाल ने जल्दी थ्री फे ज ट्यूबवेल निर्माण करने का भरोसा दिलाया। खंडेलवाल ने शक्ति एप की जानकारी भी दी।

 

चौधरी बने प्रदेश मीडिया प्रभारी
नीमकाथाना. भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज खान ने नीमकाथाना के छात्र नेता जसविंदर चौधरी को एनएसयूआई का प्रदेश मीडिया प्रभारी व मुख्य प्रवक्ता बनाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो