हवेली और दो घरों से नकदी और सामान ले उड़े चोर

हवेली और दो घरों से नकदी और सामान ले उड़े चोर

Vishwanath Saini | Publish: Sep, 08 2018 01:11:56 PM (IST) Sikar, Rajasthan, India

www.patrika.com/sikar-news/

लालासी और मूंडरू में वारदात
लक्ष्मणगढ़. उपखंड के लालासी गांव में बीती रात को चोरों ने एक साथ दो घरों से नकदी व गहनों सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए। दोनों घरों के परिवारों को सुबह चोरी का पता लगा तो लक्ष्मणगढ़ थाने में सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। बाद में पीडि़त परिवार के सदस्यों ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पीडि़त परिवार इंद्रसिंह व गंगा सिंह का हैं। दोनों ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि चोर छत के रास्ते से अंदर आए और कमरों में रखे संदूक, अटैची व अलमारी को तोडकऱ उनमें रखे लगभग 43 हजार और 13 हजार की नकदी के अलावा कान के झुमके, बाली, सोने का डोरा, एक रखड़ी, पाजेब सहित अन्य घरेलू व कीमती सामान ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।


मूंडरू. कस्बे में एक पुरानी हवेली से गुरुवार रात चोरी हो गई। गांव के पंचाली का चौक में नीरज व कपिल शर्मा की पुरानी हवेली है। परिवार के लोग मध्यप्रदेश में व्यवसाय करते हैं। हवेली में खुरर्मपुरा निवासी शंकर लाल यादव किराये पर कमरा लेकर रहता है। गुरुवार को शाम को वह हवेली बंद कर घर चला गया।

शुक्रवार सुबह आकर देखा तो हवेली के मुख्य द्वार पर दूसरा ताला लगा था। अंदर जाकर देखा तो पांच कमरों के ताले टूटे मिले। वहीं अलमारियों व बक्सों से कपड़े व सामान बिखरा पड़ा मिला। किरायेदार ने सूचना मकान मालिक व पुलिस को दी। थाने के हेडकांस्टेबल मनोहर लाल व बीट अधिकारी अजय कुमार मीणा ने मौका मुआयना किया। हालांकि सामान चोरी होने की पूरी जानकारी परिवार के लोगों के आने के बाद ही मिल पाएगी।

 

मेरीकॉम 13 को लक्ष्मणगढ़ में
लक्ष्मणगढ़. अंतर्राष्ट्रीय स्तर की मुक्केबाज मैरीकॉम 13 सितम्बर को लक्ष्मणगढ़ आएंगी। मेरीकॉम भारतीय पब्लिक स्कूल में 63वीं राज्य स्तरीय छात्रा सॉफ्टबॉल प्रतियोगिता के शुभारंभ समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगी। संस्था निदेशक रामस्वरूप महला ने बताया कि प्रतियोगिता में राज्य भर से विभिन्न टीमों की 800 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned