scriptVIDEO : घर में भाई की मौत पर मना रहे थे शोक, कमरे में हो गया वो काम, जिसने सबको चौंकाया | Theft in Many house of Neem Ka Thana or fatehpur shekhawati sikar | Patrika News

VIDEO : घर में भाई की मौत पर मना रहे थे शोक, कमरे में हो गया वो काम, जिसने सबको चौंकाया

locationसीकरPublished: Jul 20, 2018 04:35:24 pm

Submitted by:

vishwanath saini

https://www.patrika.com/sikar-news/

Theft in Many house of Neem Ka Thana or fatehpur shekhawati sikar

Theft in Many house of Neem Ka Thana or fatehpur shekhawati sikar

फतेहपुर/नीमकाथाना.


सीकर जिले में चोरों के हौसले सातवें आसमान पर हैं और पुलिस इनके आगे पूरी तरह पस्त नजर आ रही है। बुधवार रात चोरों जिले में एक के बाद एक पांच वारदातों को अंजाम दिया। फतेहपुर में चार व नीमकाथाना में एक जगह चोरी की वारदात हुई। फतेहपुर में तो इसी सप्ताह में चोरी की छह बड़ी वारदातें हो चुकी हैं। सभी वारदातों में चोर लाखों का माल लेकर फरार हो गए।


जानकारी के फतेहपुर में मंडावा रोड पर बुधरमल गुर्जर व उसके पास बने बानो मनियार के घर को बीती रात चोरों ने निशाना बनाया। बुधरमल के भाई का निधन हो जाने के कारण वह परिवार सहित पिछले दस दिन से भाई के घर ही सो रहा था। सुबह शाम घर को संभाल कर भी जाता था।


बुधवार रात मकान का ताला तोड़कर चोरों ने जेवरात व नकदी पार कर ली। बुधरमल के मकान के बिल्कुल पास बानो मनियार का मकान बना हुआ है। बानो परिवार सहित पिछले डेढ़ वर्ष से जयपुर रह रही है। रात को दीवार फांदकर चोर घर में दाखिल हो गए। यहां से भी चोर लाखों रुपए के जेवरात ले गए।


सूचना पर शहर कोतवाल उदय सिंह जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे। शहर के मौहल्ला तेलियान में आमिन तगाला के सूने मकान में भी चोरी की वारदात हुई। पुलिस का मानना है कि जिस तरीके से वारदात को अंजाम दिया गया है उससे लगता है कि कोई नई गैंग तैयार हुई है। गैंग नौसिखिया लग रही है। पुलिस का मानना है कि स्थानीय व्यक्ति गैंग में शामिल है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे घरों को सूना नहीं छोड़े व अपने कीमती सामान का पूरा ध्यान रखें।


नीमकाथाना के मोदी बाग में गुरुवार को शिक्षक दंपती के घर से चोरों ने लाखों रुपयों के गहने व नकदी पार कर ले गए। जानकारी के अनुसार गुरुवार को सुबह सुभाष सैनी अपने बच्चे का दिल्ली में एडमिशन करवाने के लिए सुबह 6 बजे घर से निकल गए थे। उसके बाद उनकी पत्नी कमला सैनी गुहाला स्कूल में ड्यूटी पर चली गई। पीछे से मकान का ताला तोड़ अंदर चोर घुस गए।


दोपहर में जब शिक्षिका विद्यालय से घर लौटी तो मुख्य गेट का ताला टूटा मिला। उसने अंदर जाकर देखा तो सभी कमरों में सामान बिखरा पड़ा था। यह देखकर शिक्षिका सकते में आ गई। शिक्षिका ने बताया कि अलमारी में रखे 3 सोने के मंगलसूत्र, 3 सोने की अंगूठी, 3 जोड़ी कान के झूमकें, 6 जोड़ी नाक की बाली, 7 सिक्के चांदी के, 5 जोड़ी पायल, 3 चांदी की अंगूठी, 1 जोड़ी चांदी की चम्मच व कटोरी, चांदी का एक पेंडल व 5 हजार रुपए नकदी चोरी कर ले गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो