खण्डेला नगरपालिका चेयरमैन कभी नहीं भूल पाएंगे वो रात

By: vishwanath saini

Published: 15 Jan 2018, 04:32 PM IST

Sikar, Rajasthan, India

Theft in Shop On nagar palika khandela chairman

1/1

खंडेला. कस्बे के किनारी बाजार में एक कपड़े की दुकान के ताले तोड़कर चोर नकदी चोरी कर ले गए। सुबह ग्रामीणों ने शटर टूटा देखा तो वारदात का पता चला। बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस मे मौका मुआवना किया। खंडेला थानाधिकारी रामपाल गिला ने बताया कि अज्ञात चोरों ने बीती रात किनारी बाजार मे नगरपालिका अध्यक्ष पवन कुमार गोयल की कपड़े की दुकान पर निशाना साधा।

अज्ञात चोर दुकान से नगदी व कुछ सामान चोरी कर ले गए। अज्ञात चोरों ने पुलिस चौकी से कुछ दूर ही स्थित वाइजमेंन फॉरेक्स के कार्यालय के भी ताले तोड़ लिए और नगदी चोरी कर ले गए। सूचना पर ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए।
लोगों ने चोरी की वारदात के बाद पुलिस के खिलाफ आक्रोश जताया है। इस दौरान थानाधिकारी गिला ने व्यापारियों से अपने प्रतिष्ठानों के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगाने की अपील की है।


तीन दिन पहले लूट का प्रयास, अब चोरी
खंडेला के किनारी बाजार मे 10 जनवरी की रात एक व्यापारी व उसके साथी को बदमाशों ने लूटने का प्रयास किया था। वारदात मे सफल नही होने पर बदमाशों ने व्यापारी पर फायरिंग भी की थी। लेकिन व्यापारी बच गया था। इसघटना से व्यापारियों मे बदमाशा का खोफ था। अब तीन दिन बाद फिर से यहां पर चोरी की वारदात होने से कस्बेवासियों व व्यापारियों मे पुलिस के प्रति नाराजगी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned