scriptइस घर में पांच साल बाद फिर हुई वो वारदात, महिला के उड़े होश | Theft in shrimadhopur sikar | Patrika News

इस घर में पांच साल बाद फिर हुई वो वारदात, महिला के उड़े होश

locationसीकरPublished: Nov 22, 2017 06:08:32 pm

Submitted by:

vishwanath saini

श्रीमाधोपुर इलाके के ग्राम मऊ में बीती रात चोरों ने एक सूने मकान के ताले तोड़ चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला।

sikar
श्रीमाधोपुर. इलाके के ग्राम मऊ में बीती रात चोरों ने एक सूने मकान के ताले तोड़ चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया। मकान मालिक जयपुर रहता है उनके आने के बाद ही चोरी हुए माल की जानकारी लग पाएगी।
पीडि़त परिवार के पप्पू काका ने बताया कि उनकी कोल्डी के पास राजेन्द्र सिंह, उपेन्द्रसिंह, ओमसिंह का मकान है। तीनों भाई बाहर रहते हैं। इसी मकान में पांच साल पहले भी चोरी हो गई थी। उस समय करीब तीस लाख के आभूषण चोरी हुए थे। उनका भी अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ।
परिवार के लोग बीकानेर व जयपुर कार्य करते हंै। चोरी का उस समय पता चला जब उपेन्द्र सिंह की पत्नी पास के गांव में एक शादी समारोह में आई हुई थी। बुधवार दोपहर में घर संभालने के लिए आई तो अंदर के कमरो के ताले टूटे मिले व सामान बिखरा पड़ा था। जिसकी सूचना गांव में दी। अंदर देखा तो दक्षिण दिशा की दरीजी के गेट का ताला टूटा हुआ मिला। चोरों ने जाते समय गेट को बंद करके चले गए, जिससे अन्य लोगों को वारदात का पता नहीं चल सका।
——–
मोबाइल शॉप को बनाया निशाना
सीकर जिले के रानोली कस्बे में चोरी की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। रानोली मुख्य स्टेण्ड स्थित पुलिया के पास लक्की टेलिकॉम में बीती रात चोरी हो गई।
थानाप्रभारी अरविन्द सिंह शेखावत ने बताया कि मंगलवार देर रात चोरों ने घटना को अंजाम देते हुए मोबाइल शॉप से हजारों का सामान चोरी कर लिया। वारदात को अंजाम देने के लिए चोरों ने सबसे पहले सरिए से तालों को तोड़ा। फिर दुकान के अंदर रखे मोबाइल, चार्जर, पेन ड्राइव, तथा नकदी चोरी कर ली।
घटना को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि चोरों ने पहले यहां पर रैकी की। फिर वारदात को अंजाम दिया। दुकानदार लक्की जैन ने बताया कि लगभग पचास हजार का सामान चोरी हुआ है। कुछ सामान घर पर ले जाने के कारण बच गया। इस सम्बन्ध में रानोली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।
एक भी चोरी का खुलासा नहीं
रानोली पुलिस थाना इलाके में पिछली कई माह से हुई चोरियों में से एक का भी खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस हर माध्यम से चोरी की घटना खुलासा करने में लग गई है। दुकान की दूरी पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। उनकी फुटेज निकाले जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो