इसलिए धरने पर बैठे विपक्षी सदस्य

Vinod Singh Chouhan | Updated: 22 Jun 2019, 06:53:03 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

भाजपा पार्षदों का आरोप: सभापति कर रहे हैं भेदभाव

सीकर.

सीकर नगर परिषद के भाजपा पार्षदों ने शुक्रवार को नगर परिषद में सांकेतिक धरना दिया। भाजपा पार्षदों का आरोप है कि सभापति की ओर से उनके वार्डों में विकास कार्यों को लेकर भेदभाव किया जा रहा है। बाद में सभापति के नाम सचिव को ज्ञापन दिया गया। नेता प्रतिपक्ष अशोक चौधरी ने बताया कि भाजपा पार्षदों के वार्डों में टैंडर व कार्य आदेश जारी होने के बाद भी विकास के कार्य नहीं करवाए जा रहे हैं। यह भेदभाव जानबूझकर किया जा रहा है। ज्ञापन में इसके अलावा बरसात के मौसम को देखते हुए शहर के नालों की सफाई करवाने, बोर्ड बैठक के निर्णय के अनुसार सभी वार्डों में पार्षदों की अनुसंशा पर पांच लाख रुपए के विकास कार्य करवाने, एलडीडी लाइटें लगवाने, वन भूमि डायवर्जन के लंबित मामलों का जल्द निपटारा करने आदि मांग की गई है। धरने के दौरान पार्षद विश्वनाथ सैनी, जगदीश कुमावत, सुरेश सैनी, नेमीचंद कुमावत, सज्जन सैनी, गिरधारीलाल सैनी, रतनलाल शर्मा, अशोक सैनी, पवन गौड़, बालकिशन जोशी आदि मौजूद थे।
सत्ता पक्ष विकास कराने में फेल
नगर परिषद के नेता प्रतिपक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि नगर परिषद प्रशासन व कांग्रेस सरकार शहरवासियों की जनभावनाओं पर खरी नहीं उतर सकी है। आमजन को छोटे-छोटे कार्यो के लिए परेशान होना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि बारिश का सीजन नजदीक है, लेकिन नगर परिषद की तैयारी अधूरी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned