इसलिए बोले माता पिता- म्हारी छोरियां छोरों से कम है के

इसलिए बोले माता पिता- म्हारी छोरियां छोरों से कम है के

Vinod Singh Chouhan | Publish: May, 21 2019 06:54:29 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India


ग्रामीण अंचल की बेटियों ने लहराया सफलता का परचम


सीकर.

ग्रामीण महिला शिक्षण संस्थान शिवसिंहपुरा की बेटियों ने शानदार सफलता हासिल कर माता पिता व संस्था का नाम रोशन किया है। संस्था का 12 वीं विज्ञान विषय में उल्लेखनीय कामयाबी हासिल की है। संस्था के सचिव ओमप्रकाश चलका ने बताया कि 12 वीं विज्ञान में 52 छात्राओं ने परीक्षा दी थी, जिसमें से 50 ने प्रथम श्रेणी हासिल की है। आठ छात्राओं ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए हैं। कोमल ढाका ने 89.08 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल टॉप किया है। प्रिंसीपल उषा कादियान ने बताया कि यह सफलता बेटियों की मेहनत, लगन व स्टाफ के समन्वित प्रयासों का परिणाम है।
सम्मान पाकर खिले छात्रों के चेहरे
सीकर. होनहारों का सम्मान, अनुभव बांटते विद्यार्थी और भविष्य में कुछ करने की सीख। कुछ एेसा ही नजारा सीएलसी में देखने को मिला। मौका था विजय ग्राउंड में आयोजित नव प्रवेशित छात्रों का ओरिएंटेशन सेशन व प्रतिभा सम्मान समारोह का। कार्यक्रम में होनहार विद्यार्थियों के सम्मान पाकर चेहरे खिल उठे। संस्था निदेशक इंजीनियर श्रवण चौधरी ने बोर्ड परीक्षा परिणाम- जेइइ मेन्स व नीट के संभावित स्कोर के बारे में तथ्यात्मक जानकारी देते हुए अभिभावकों को कमिटमेंटस पूरा करने का भरोसा दिलाया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned