scriptपायलट प्रकरण में शेखावाटी के ये दिग्गज निभा रहे हैं अहम भूमिका, ये मिली जिम्मेदारी | These Shekhawati MLAs are playing an important role in the pilot e | Patrika News

पायलट प्रकरण में शेखावाटी के ये दिग्गज निभा रहे हैं अहम भूमिका, ये मिली जिम्मेदारी

locationसीकरPublished: Jul 14, 2020 10:30:07 am

Submitted by:

Sachin

राजस्थान की सियासत में चल रही उठापटक में शेखावाटी के विधायक व मंत्री अहम किरदार में है। सोमवार को विधायक दल की बैठक में जहां अंचल के पांच विधायकों का नहीं पहुंचना चर्चा में रहा, वहीं शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा व खंडेला विधायक महादेव सिंह खंडेला द्वारा विधायकों का मुख्यमंत्री गहलोत के पक्ष में रखने के लिए अहम भूमिका में रहना भी सामने आया है।

पायलट प्रकरण में शेखावाटी के ये दिग्गज निभा रहे हैं अहम भूमिका, ये मिली जिम्मेदारी

पायलट प्रकरण में शेखावाटी के ये दिग्गज निभा रहे हैं अहम भूमिका, ये मिली जिम्मेदारी

सीकर. राजस्थान की सियासत में चल रही उठापटक में शेखावाटी के विधायक व मंत्री अहम किरदार में है। सोमवार को विधायक दल की बैठक में जहां अंचल के पांच विधायकों का नहीं पहुंचना चर्चा में रहा, वहीं शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा व खंडेला विधायक महादेव सिंह खंडेला द्वारा विधायकों का मुख्यमंत्री गहलोत के पक्ष में रखने के लिए अहम भूमिका में रहना भी सामने आया है। वहीं, दांतारामगढ़ के पूर्व विधायक व कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नारायण सिंह भी जयपुर में ही बताये जा रहे हैं। जिनके अनुभव का लाभ भी कांग्रेस आलाकमान ले सकता है। दिल्ली से भेजे गए पर्यवेक्षकों की ओर से उनसे भी चर्चा किए जाने की संभावना है।


शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा दिन-रात सीएमआर में, तीन जिलों का जिम्मा

लक्ष्मणगढ़ विधायक गोविन्द सिंह डोटासरा को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने तीन दिन पहले अचानक जयपुर बुला लिया। इसके बाद से वे लगातार सीएमआर में कमान संभाले हुए है। कांग्रेस सरकार में पहली बार मंत्रिमण्डल में जगह बनाने में सफल हुए डोटासरा को तीन जिलों के विधायकों से लगातार संवाद बनाने के निर्देश दिए है। इसमें सीकर के अलावा हनुमानगढ़ व श्रीगंगानगर जिला शामिल है।

खंडेला विधायक महादेव सिंह के हाथ निर्दलीयों की कमान

खंडेला विधायक महादेव सिंह खंडेला भी लगातार मुख्यमंत्री गहलोत के सम्पर्क में है। सीएम के करीबी होने की वजह से उनको कई निर्दलीय विधायकों की कमान दी गई है।

धोद विधायक मोरदिया ने लगाए गहलोत के समर्थन में नारे
जयपुर में हुई विधायक दल की बैठक में धोद विधायक परसराम मोरदिया काफी उत्साहित नजर आए। मंच पर कांगे्रस के दिग्गजों के आते ही मोरदिया ने गहलोत व कांग्रेस के समर्थन में नारेबाजी की। मोरदिया इससे पहले गृह राज्य मंत्री भी रह चुके हैं। पिछली कांग्रेस सरकार के समय उनको आवासन मंडल का अध्यक्ष बनाया गया था।

वीरेन्द्र सिंह को लेकर चर्चाएं अलग

सोशल मीडिया पर सोमवार सुबह सूचना वायरल हो गई कि दांतारामगढ़ विधायक सिंह दिल्ली से अब जयपुर के लिए रवाना हुए है। बादमें उनके समर्थकों ने दावा किया कि पलसाना टोल से विधायक सुबह नौ बजे के बाद निकले है, कोई भी व्यक्ति टोल की फुटेज देख सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो