15 मिनट तक रेकी के बाद दीवार फांदकर घर में घुसा चोर, उठाया और चुरा ले गया ये चीज, सीसीटीवी में कैद

शुक्रवार रात को पिपराली रोड ज्योति नगर में तीन नकाबपोश चोर घूमते दिखाई दिए। इनमें एक नकाबपोश चोर मकान में घुसा और दो नकाबपोश बाहर खड़े होकर रैकी करने लगे।

By: Vinod Chauhan

Updated: 03 Mar 2019, 07:40 PM IST

सीकर.

शुक्रवार रात को पिपराली रोड ज्योति नगर में तीन नकाबपोश चोर घूमते दिखाई दिए। इनमें एक नकाबपोश चोर मकान में घुसा और दो नकाबपोश बाहर खड़े होकर रैकी करने लगे। हालांकि मकान के कमरे अंदर से बंद होने के कारण चोर के हाथ कुछ नहीं लगा। लेकिन, जाते समय बरामदे में रखे नए जूते वह उठा ले गया। इसके बाद तीनों नकाबपोश गली में आगे अंधेरे में गायब हो गए। ज्योति नगर निवासी दुर्गा देवी ने बताया कि उनके उनके घर सीसीटीवी लगा है। जिसमें एक नकाबपोश चोर दीवार फांदकर अंदर घुसता दिखाई दे रहा है। जबकि दो गेट के बाहर खड़े हुए हैं। नकाबपोश 12 मिनट तक रूका है और बरामदे में आने से पहले वह अपनी चप्पल खोल रहा है। ताकि चप्पलों का शोर नहीं हो और वह आराम से चोरी करके जा सके। कमरे बंद होने से वह अंदर प्रवेश नहीं कर सका और दो दिन पहले खरीदे नए जूते चुरा ले गया।


कोचिंग का टूटा था ताला
तीन दिन पहले कॉलोनी के पास कोचिंग का ताला तोडऩे के दौरान भी जाग होने पर तीन नकाबपोश भाग खड़े हए थे। कॉलोनी के लोगों का कहना है कि घर में घुसे तीनों नकाबपोश भी ऐसे ही लग रहे थे।

पुलिस ने किया हल्के में
घटना के बाद सीसीटीवी में कैद हुए फुटेज दिखाने के लिए उद्योग नगर थाना पुलिस को मौके पर बुलाया गया था। लेकिन, प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पुलिस ने मामले को हल्के में लिया है। जबकि यहीं चोर कोई बड़ी वारदात को भी अंजाम दे सकते थे। हुलिए के आधार पर इनकी गिरफ्तारी होनी चाहिए।

Vinod Chauhan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned