scriptTheft: हवेली से लाखों का सामान चोरी कर ऑटो से घर गया चोर | Thief went home in auto after stealing goods worth lakhs | Patrika News

Theft: हवेली से लाखों का सामान चोरी कर ऑटो से घर गया चोर

locationसीकरPublished: Aug 13, 2022 03:04:31 pm

Submitted by:

Mukesh Kumawat

-चांदपोल गेट के पास बियाणियों की हवेली में चोरी का मामला
-पुलिस ने एक चोर को किया गिरफ्तार, दूसरे की तलाश

Theft: हवेली से लाखों का सामान चोरी कर ऑटो से घर गया चोर

Theft: हवेली से लाखों का सामान चोरी कर ऑटो से घर गया चोर

सीकर. शहर के चांदपोल गेट के पास बियाणियों की हवेली के ताले तोड़कर चोर ऑटो में अपने घर गया था। ऑटो का पीछा करते पहुंची पुलिस ने शुक्रवार को वारदात में शामिल एक चोर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उसके साथी की तलाश के साथ चोरी का माल बरामद करने का प्रयास कर रही है। एएसआई दशरथ सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी दादिया इलाके के कुड़ली गांव का निवासी राधाकिशन मीणा है। मदन व उसके साथी ने आठ अगस्त की रात चांदपोल गेट के पास स्थित बियाणियों की हवेली के ताले तोड़कर जेवरात, चांदी के बर्तन व नकद रुपए की चोरी की थी। इस पर मनीष बियाणी ने मामला दर्ज करवाया था कि वह परिवार सहित वेष्णोदेवी की यात्रा पर गया हुआ था। चोर हवेली के मुख्य द्वार का ताला तोड़कर अंदर घुसे। चोरों ने हवेली के आठ कमरों के ताले तोड़कर करीब छह किलो चांदी के बर्तन, करीब ढाई सौ ग्राम सोने के जेवरात और सवा लाख रुपए नकद चोरी कर लिए। चोर घर के बाहर लगे सीसीटीवी की डीवीआर भी अपने साथ ले गए थे।

मांगे नहीं मानी तो 18 को सीकर बंद
सीकर. खाटू मंदिर कमेटी को बर्खास्त करने सहित अन्य मांगों को लेकर जाट समाज व तेना सेना के पदाधिकारियों ने कलक्ट्रेट सभागार में प्रभारी मंत्री रावत को ज्ञापन दिया। इसमें बताया कि जाट समाज के अधिकारियों के बहाल नहीं होने और मंदिर कमेटी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर 18 अगस्त को सीकर बंद की चेतावनी दी। तेजा सेना के प्रदेश अध्यक्ष पवन ढाका ने बताया कि जान बूझकर पुलिस में दर्ज एफआईआर में ढ़िलाई बरती जा रही है। जिलाध्यक्ष सचिन पिलानिया ने बताया कि जो सरकार में मंत्री है उनके खिलाफ राज्य सरकार को कार्रवाई करनी होगी और उनको सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी होगी। इस मौके पर तेजवीर सेना प्रदेशाध्यक्ष दिलसुख चौधरी, ताराचंद भूकर, पूर्व तेजा सेना जिला अध्यक्ष सांवरमल मुवाल, महेंद्र डोरवाल, संजय कृष्णियां, जाट महासभा सुरेश मील, रामदेव खोखर, मुकेश गढ़वाल, महेश ठेठ रामस्वरूप सेवा, तनसुख ओला, सुशील कुल्हरी, नागर बेनीवाल, सुखबीर बिजारणिया, बृजमोहन सुंडा, प्रदीप पचार, महेंद्र बिरदा, बलबीर कटराथल, सुभाष बिरडा, अरविंद पिलानिया आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो