scriptVIDEO: गैस कटर से एटीएम काटकर साढ़े 12 लाख रुपए उड़ाए, सीसीटीवी में कैद हुए तीन चोर | Thieves 12 and a half lakh rupees by cutting ATM with gas cutter | Patrika News

VIDEO: गैस कटर से एटीएम काटकर साढ़े 12 लाख रुपए उड़ाए, सीसीटीवी में कैद हुए तीन चोर

locationसीकरPublished: Aug 03, 2021 10:28:06 am

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ कस्बे में चोर बीती रात एक बड़ी वारदात को अंजाम दे गए।

VIDEO: गैस कटर से एटीएम काटकर साढ़े 12 लाख रुपए उड़ाए, सीसीटीवी में कैद हुए तीन चोर

VIDEO: गैस कटर से एटीएम काटकर साढ़े 12 लाख रुपए उड़ाए, सीसीटीवी में कैद हुए तीन चोर

सीकर/लक्ष्मणगढ़. राजस्थान के सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ कस्बे में चोर बीती रात एक बड़ी वारदात को अंजाम दे गए। मोदी स्कूल के पास स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को गैस कटर से काटकर चोर 12 लाख 52 हजार रुपए ले उड़े। घटना की सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक श्रवण सिंह झोरड़ व थानाधिकारी अशोक चौधरी मौके पर पहुंचे। जिन्होंने मौका मुआयना कर घटना की जानकारी ली। बैंक मैनेजर रामकुमार किंकर की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामले की जांच के साथ चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

दुकान के सीसीटीवी में कैद हुए तीन चोर
घटना में तीन चोरों का हाथ होना सामने आया है। जिन्होंने पहले एटीएम का सीसीटीवी कैमरा स्प्रे से खराब किया। बाद में घटना को अंजाम दिया। पर आरोपी नजदीकी दुकान पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। जिसमें दो चोर गैस कटर मशीन एटीएम में ले जाते हुए दिख रहे हैं, जबकि एक चोर उन्हें दिशा निर्देश देता हुआ नजर आ रहा है। घटना को देर रात 2 बजक 30 मिनट से 3 बजकर 20 के बीच अंजाम दिया गया। सीसीटीवी फुटेज में तीनों आरोपी बिना किसी नकाब के दिख रहे हैं। ऐसे में उम्मीद है कि चोर जल्द पुलिस की पकड़ में हो सकते हैं।

व्यस्ततम मार्ग में भी चोर बेखौफ, गश्त पर उठे सवाल
खासबात ये भी है कि चोरों ने घटना को कस्बे के व्यस्ततम मार्ग में अंजाम दिया है। मोदी स्कूल के पास का क्षेत्र हाईवे से सटा कस्बे का व्यस्ततम क्षेत्र है। जहां रातभर वाहनों व लोगों की आवाजाही जारी रहती है। इस बीच चोरों का बेखौफ होकर वारदात करना पुलिस की गश्त पर भी सवाल उठा रहे हैं।

मौके पर लगी भीड़
एटीएम चोरी की सूचना पर कस्बे में सनसनी दौड़ गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हर कोई घटना को लेकर चकित था। बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को तितर-बितर किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो