कटर से काटा सटर और चोर यूं चुरा ले गए 32 टायर

कटर से काटा सटर और चोर यूं चुरा ले गए 32 टायर

Vinod Singh Chouhan | Publish: Jan, 14 2019 07:32:10 PM (IST) | Updated: Jan, 14 2019 07:32:11 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना कस्बे के नजदीकी गांव सिरोही में बस स्टैंड पर चोरों ने चोरी की दो वारदातों को अंजाम दे दिया।

 

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना कस्बे के नजदीकी गांव सिरोही में बस स्टैंड पर चोरों ने चोरी की दो वारदातों को अंजाम दे दिया। जानकारी के अनुसार सिरोही बस स्टेंड पर स्थित कल्पना टायर एजेन्सी का कट्टर मशीन से शटर काटकर चोर करीब 32 टायर चोर ले गए। चोरी हुए टायरों की कीमत करीब तीन लाख रुपये बताई जा रही है। वहीं दूसरी ओर चोरों ने सिरोही के एक मकान मे घुस कर वहां रखी बाइक भी चोरी कर ली। चोरी की दोनों घटनाओं की जानकारी आज सुबह जागने पर हुई। जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया। पीडि़तों से मामले में पूछताछ करने के साथ पुलिस ने नजदीकी सीसीटीवी फुटेज खंगालने की भी कोशिश की। फिलहाल चोर पुलिस की पकड़ से दूर है। बतादें कि सीकर में चोर शहर में शीतला चौक में एक सूनी हवेली को निशाना बनाने के साथ अलोदा गांव में एक गोपीनाथजी के मंदिर और गोवटी में एक ज्वैलर्स की दुकान को भी निशाना बना गए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned