scriptचोरों ने फिर बोला बड़ा धावा, एक साथ कई मकानों को निशाना बना लाखों के जेवर किए पार | Thieves targeted many houses at once | Patrika News

चोरों ने फिर बोला बड़ा धावा, एक साथ कई मकानों को निशाना बना लाखों के जेवर किए पार

locationसीकरPublished: Jul 29, 2022 01:58:08 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले में चोरों के हौंसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। रींगस, खाटूश्यामजी, नीमकाथाना के बाद चोरों ने गुरुवार रात को अजीतगढ़ को निशाना बनाया।

चोरों ने फिर बोला बड़ा धावा, एक साथ कई मकानों को निशाना बना लाखों के जेवर किए पार

चोरों ने फिर बोला बड़ा धावा, एक साथ कई मकानों को निशाना बना लाखों के जेवर किए पार

सीकर/अजीतगढ़. राजस्थान के सीकर जिले में चोरों के हौंसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। रींगस, खाटूश्यामजी, नीमकाथाना के बाद चोरों ने गुरुवार रात को अजीतगढ़ को निशाना बनाया। जहां दिवराला गांव की ढाणी नवोडा व भानी मिश्रा वाली में चोरों ने बीती रात कई घरों को निशाना बनाकर लाखों के जेवरात, घरेलु सामान व नगदी चुरा लिए। घटना की सुबह जानकारी हुई तो गांव में अफरा तफरी मच गई। सूचना पर मौके पर पहुंची अजीतगढ़ थाना पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी गई है।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8cqw8x

यहां दिया वारदात को अंजाम
पुलिस के अनुसार चोरों ने दिवराला की ढाणी भानी मिश्रा निवासी कैलाश यादव के घर में पीछे की खिड़की तोड़ते हुए चांदी के 4 सिक्के, पांच अंगूठी, दो चैन व बिछुड़ी के अलावा 22 हजार रुपए तथा चचेरे भाई रामलाल के मकान से उसका मोबाइल चुरा ले गए। इसी तरह ढाणी नवोडा मे सीताराम के मकान के पीछे लगी सीमेंट की जाली तोड़ चोर दो अटेचियों में रखे 5 तोला सोने का जोलिया, तीन सोने की अंगूठी, 2 जोड़ी चांदी की पाजेब, सोने की नथ व कपड़े चुरा ले गए। चोर दोनों अटेचियों को खाली कर खेत में फेंक गए। चोरी की सूचना पर सुबह आसपास के लोग भी मौके पर जुट गए। इसके बाद अजीतगढ़ पुलिस को सूचना दी गई। जिस पर दिवराला चौकी प्रभारी श्रीराम ने पुलिस टीम के साथ मौका मुआयना कर चोरों की तलाश शुरू की।

बुजुर्ग ने देखा तो भाग खड़े हुए चोर
नवोडा की ढाणी में चोरी के दौरान मकान मालिक सीताराम सो रहा था। वारदात को अंजाम देकर चोर यहां मुख्य दरवाजे से वापस भागे। जिन्हें दरवाजा खोलते समय एक बुजुर्ग महिला ने देख भी लिया। लेकिन, वह कुछ करती उससे पहले ही चोर वहां से फरार हो गए। इसी तर दिवराला भानी मिश्रा की ढाणी निवासी कैलाश यादव ने बताया कि घटना के दौरान परिवार घर में आगे के कमरों में सो रहा था। तभी चोर पीछे वाले मकान की खिड़की तोड़कर घर में घुसे और चोरी कर भाग गए।

लगातार बढ़ रही चोरियां
सीकर जिले में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। इससे पहले चोरों ने पिछले सप्ताह रींगस में एक दर्जन मकानों तथा खाटूश्यामजी व नीमकाथाना में आधा दर्जन से ज्यादा दुकानों को निशाना बना लिया था। अब अजीतगढ़ में चोरों ने सेंधमारी कर पुलिस को खुली चुनौती दी है। देखने वाली बात होगी कि पुलिस इस चुनौती को स्वीकार कर कब तक चोरों को गिरफ्त में लेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो