10 लाख नहीं देने पर रेप में फंसाने की धमकी, मुख्य आरोपी सहित महिला गिरफ्तार

बलात्कार ( Rape Case ) के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर रुपए मांगने वाले मुख्य आरोपी सहित एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By: Naveen

Updated: 05 Sep 2019, 03:34 PM IST

अजीतगढ़.

बलात्कार ( Rape Case ) के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर रुपए मांगने वाले मुख्य आरोपी सहित एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। Police मामले में दो जनों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है और अन्य आरोपी फरार चल रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। अजीतगढ़ थाना प्रभारी सवाई सिंह ने बताया कि चांदोली निवासी रामकुमार रावत व एक महिला को गिरफ्तार किया है। मामले में पहले हरनेश, राजू गुर्जर निवासी कुंहाडा थाना सरूड को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस फरार चल रहे दूधावास निवासी पूरणमल गुर्जर की तलाश कर रही है।

Read More :

पूछने के बहाने गैंगरेप पीड़िता को कमरे में ले गया, मारपीट कर इस तरह का बनाया दबाव


उन्होंने बताया कि हैड कांस्टेबल सुंडा राम सैनी, कांस्टेबल देशराज, जयपाल, हरि सिंह ,बृजेश, महिला कांस्टेबल संतरा की टीम का गठन किया गया था। टीम ने मोबाइल लोकेशन व मुखबिर की सूचना पर बुधवार देर शाम प्रागपुरा के पास से गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि 26 जून 2017 को हाथीदेह निवासी गिरधारी लाल सोनी ने अजीतगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज कराया था कि पूरण गुर्जर ने मोबाइल पर कई बार फोन किए। उसने बलात्कार के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर 10 लाख रुपए की मांग की। मामले की जांच के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned