scriptदुल्हन के पिता को पिस्तौल दिखाकर बेटी व दामाद को मंडप में गोली मारने की दी धमकी, बनाई अपहरण की योजना | Threatened to shoot daughter and son-in-law by showing gun | Patrika News

दुल्हन के पिता को पिस्तौल दिखाकर बेटी व दामाद को मंडप में गोली मारने की दी धमकी, बनाई अपहरण की योजना

locationसीकरPublished: Nov 12, 2021 03:13:15 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे में शादी से पहले दुल्हन के घर में घुसकर बदमाश ने परिजनों से मारपीट की।

दुल्हन के पिता को पिस्तौल दिखाकर बेटी व दामाद को मंडप में गोली मारने की दी धमकी, बनाई अपहरण की योजना

दुल्हन के पिता को पिस्तौल दिखाकर बेटी व दामाद को मंडप में गोली मारने की दी धमकी, बनाई अपहरण की योजना

सीकर/श्रीमाधोपुर. राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे में शादी से पहले दुल्हन के घर में घुसकर बदमाश ने परिजनों से मारपीट की। बंदूक की नोक पर शादी रुकवाने की चेतावनी दी। बात नहीं मानने पर दुल्हन व दूल्हे को मंडप में ही गोली मारने की धमकी भी दी। दुल्हन के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी मऊ की ढाणी श्याम सिंह वाली निवासी सोहन बिजारणियां (22) पुत्र स्व. रामसहाय बिजारणियां को पकड़ा तो उसके पास एक देशी पिस्टल व चार राउंड मिले। आरोपी ने दुल्हन के अपहरण की योजना भी कबूल की। आम्र्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में गिरफ्तार कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

19 नवंबर की है शादी, 8 नवंबर को घर में घुसा बदमाश
थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत ने बताया कि श्रीमाधोपुर के वार्ड 31 निवासी अशोक सोनी पुत्र जगदीश सोनी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जिसमें बताया कि उसकी बेटी पूजा सोनी की 19 नवंबर को शादी है। आठ नवंबर को आरोपी सोहन बिजारणियां दोपहर करीब दो बजे उनके घर आया। जिसने पिस्तौल दिखाकर परिजनों के साथ मारपीट की और कहा कि वह उसकी बेटी की शादी नहीं होने देगा। शादी के दिन मंडप में ही बेटी व दामाद को गोली से मार देगा। रिपोर्ट में बताया कि आरोपी पहले भी पूजा के साथ छेड़छाड़ व अनावश्यक परेशान करता था। थानाधिकारी ने बताया कि रिपोर्ट के आधार पर शुक्रवार को पुलिस ने अंडरपास पुलिया के पास सोहनलाल को पकड़कर तलाशी ली तो उसके पास देशी पिस्टल में चार राउंड मिले। इस पर उसे गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी ने बनाई दुल्हन के अपहरण की योजना
आरोपी सोहनलाल ने पूजा के अपहरण की योजना भी बनाई थी। पुलिस की पूछताछ में उसने ये बात कबूल की है। थानाधिकारी खंगारोत ने बताया कि आरोपी नेे पूछताछ में बताया कि वह शादी से पहले ही दुल्हन का अपहरण करना चाहता था। जिसकी वह तैयारी कर रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो