13 साल की मासूम से गैंग रेप कर घर के बाहर पटक गए तीन आरोपी, आठ दिन बाद कपड़ों से खुला राज

सीकर/ श्रीमाधोपुर. शौच करने के लिए घर से निकली 13 साल की मासूम के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बोलेरो सवार बदमाश युवक बालिका को उठाकर ले गए।

Sachin Mathur

20 Mar 2020, 11:01 AM IST

सीकर/ श्रीमाधोपुर. घर से निकली 13 साल की मासूम के साथ गैंगरेप (Gang Rape With Minor) का मामला सामने आया है। बोलेरो सवार बदमाश युवक बालिका को उठाकर ले गए। गैंगरेप (Gang Rape) के बाद उसे पटककर चले गए। मामला धुलडी के दिन का बताया जा रहा है। परिजनों की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पीडि़ता के बयान भी दर्ज करा लिए। डीएसपी बलराम मीणा ने बताया कि गैंगरेप के तीन आरोपी मनोहरपुर के पास रतनपुरा निवासी विनोद चौधरी, कंवरपुरा निवासी सोहनलाल व रणजीत सिंह को गिरफ्तार किया है। घटना का मुख्य आरोपी राजेश जाट फरार चल रहा है। पीडि़ता के पिता ने रिपोर्ट दी है कि धुलंडी की रात करीब दस बजे बच्ची मकान से बाहर शौच करने गई थी। मकान के बाहर एक बोलेरों आकर रुकी। बच्ची को जबरन गाड़ी में डाल ले गए। गाड़ी में बैठे चार-पांच बदमाश उसे गाड़ी में डालकर कंचनपुर की ओर ले गए। वहां पर उसके साथ गैंगरेप किया गया। बाद में उसे घर के पास पटक कर चले गए। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया। अलग-अलग टीमें बनाई गई। पुलिस ने देर रात को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस फरार आरोपी राजेश की तलाश कर रही है। उसका मोबाइल बंद आ रहा है।


तीन दिन तक घर में गुमशुम रही मासूम

पीडि़ता के पिता ने बताया कि धुलंडी के दिन वह शादी में गया था। उसकी मां बगल के कमरे में सो रही थी। बच्ची बीमार दादाजी के कमरे में थी। बालिका के साथ घटना होने के बाद वह दो-तीन दिन तक गुमसुम रही तथा खाना भी नहीं खाया। परिजनों ने उसे दबाब देकर पूछा तो उसने सारी कहानी बताई। उसके कपड़े देखे तो खून में सने हुए मिले। आरोपियों ने पीडि़ता को धमकी दी कि वारदात के बारे में किसी को बताया तो घरवालों को जान से मार देंगे। जिसके डर के मारे बालिका ने किसी को नहीं बताया। पीडि़ता का पिता मजदूरी करता है और आर्थिक स्थिति काफी नाजुक है।

लोक लाज के डर से आठ दिन दबाए रखा मामला


परिजनों को बच्ची से गैंगरेप की बात तीन दिन बाद पता लगी। इसके बावजूद भी परिजनों ने लोक लाज के डर से आठ दिन तक मामला दबा कर रखा। बच्ची से गैंगरेप की बात कुछ गांव के लोगों को पता लगी। इसके बाद उन्होंने परिजनों को मुकदमा दर्ज करने की बात कहीं। तब परिजनों को साथ लेकर गांव के लोग पुलिस अधिकारियों से मिले। कई सामाजिक संगठन भी परिवार की मदद के लिए आए। इसके बाद बच्ची से गैंगरेप किए जाने का मुकदमा दर्ज कराया गया।

शादी में आए थे आरोपी


जांच में सामने आया है कि आरोपी गोविंदपुरा बासड़ी में एक शादी समारोह में शामिल होने आए थे। इसी दौरान बालिका सहेली के साथ जा रही थी। बदमाशों उसे देखकर उठा लिया। वारदात का मुख्य आरोपी राजेश जाट 20वीं जाट रेजीमेंट जयपुर में कार्यरत है। वह जोधपुर में ट्रेनिंग कर रहा था। पुलिस की टीम रात को जोधपुर में पहुंच गई। कोरोना के कारण ट्रेनिंग कैंप रद्द होने के कारण नहीं मिला। रणजीत सिंह रीट की तैयारी कर रहा है। सोहन लाल राजस्थान पुलिस की तैयारी कर रहा है और विनोद कुमार गाडी चलाता है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned