scriptशादी के जश्र के माहौल में फैला मातम, सड़क हादसे में तीन की मौत, गमगीन माहौल में हुए फेरे | three barati killed in road accident before wedding ceremony khandela | Patrika News

शादी के जश्र के माहौल में फैला मातम, सड़क हादसे में तीन की मौत, गमगीन माहौल में हुए फेरे

locationसीकरPublished: Nov 21, 2019 04:09:18 pm

Submitted by:

Naveen

3 Killed in Road Accident : सीकर जिले के खंडेला में शादी में शामिल होने जा रहे तीन दोस्तों की सडक़ हादसे ( Road Accident ) में मौत हो गई।

शादी के जश्र के माहौल में फैला मातम, सडक़ हादसे में तीन की मौत, गमगीन माहौल में हुए फेरे

शादी के जश्र के माहौल में फैला मातम, सडक़ हादसे में तीन की मौत, गमगीन माहौल में हुए फेरे

सीकर/खंडेला.
3 Killed in Road accident : सीकर जिले के खंडेला में शादी में शामिल होने जा रहे तीन दोस्तों की सडक़ हादसे ( road accident ) में मौत हो गई। बता दें कि मंगलवार को खंडेला उदयपुरवाटी मार्ग स्टेट हाईवे 37 पर कार व लोडरनुमा ट्रैक्टर के बीच हुई जबरदस्त भिड़ंत में आठ लोग घायल हो गये थे जिनमें से एक युवक ने तो उपचार के दौरान कस्बे के चिकित्सालय में ही दम तोड़ दिया तथा दो युवकों ने जयपुर ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। इस सडक़ हादसे में मरने वालों की संख्या तीन हो गई। एचसी गिरधारी लाल ने बताया कि मंगलवार रात को झुंझुनूं जिले नवलगढ़ तहसील के गिरधरपुरा से भादवाड़ी बारात में शामिल होने के लिए जा रहे युवको की कार व ट्रेक्टरनुमा लोडर में भिड़ंत हो गई थी जिसमें कार सवार सभी आठ लोग घायल हो गये थे। एक युवक को तो चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया था तथा शेष को जयपुर रैफर किया गया था जिसमें दो घायल युवको ने चौमू के पास दम तोड़ दिया। दोनों युवकों के शवों को देर रात कस्बे के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया। जिनका बुधवार को पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौप दिया गया। एचसी ने बताया मृतक युवक चिराना निवासी मूलचंद (23) पुत्र प्रभुदयाल व दो युवक गुढ़ा गोडजी के धुडिय़ा निवासी संदीप कुमार (15) पुत्र सीताराम व पवन कुमार (23) पुत्र गयारसीलाल थे।

दोस्त की गाड़ी लेकर गए थे
मृतक दूडिय़ा निवासी पवन दोस्त की शादी में जाने के लिए अपने एक साथी से गाड़ी मांगकर ले गया था। गाड़ी में पवन के साथ उसके दोस्त और रिश्तेदार बैठे थे। बीच रास्ते ही गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पवन व संदीप एक ही मोहल्ले में रहने वाले थे। शव घर पहुंचते ही कोहराम मच गया।

गमगीन माहौल में हुए फेरे
गिरधरपुरा से रवाना हुई बारात दुल्हन के घर तक नहीं पहुंच सकी। दुर्घटना में बाराती घायलों को संभालने में लग गए। दूल्हे सहित कुछ ही लोग दुल्हन के घर पहुंचे और गमगीन माहौल में फेरे लिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो