दर्दनाक हादसा: तारों से उठी चिंगारी से छप्पर में लगी आग, तीन भैंस जिंदा जली

Vinod Chauhan

Publish: May, 18 2018 09:38:29 AM (IST)

Sikar, Rajasthan, India
दर्दनाक हादसा: तारों से उठी चिंगारी से छप्पर में लगी आग, तीन भैंस जिंदा जली

ग्राम पंचायत मऊ की रामदडावाली ढाणी के एक छप्पर में आग लगने से तीन भैंस जिंदा जल गई।

मूंडरू.

ग्राम पंचायत मऊ की रामदडावाली ढाणी के एक छप्पर में आग लगने से तीन भैंस जिंदा जल गई। रतन लाल शेरावत ने मकान के बगल में पशुओं को बांधने के लिए छप्पर बना रखा था। गुरुवार दोपहर अज्ञात कारणों से अचानक छप्पर में आग लग गई। घरवालों की चीखपुकार सुनकर मौके पर लोगों ने मिट्टी व पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन देखते ही देखते आग इतनी बढ़ गई कि उस पर काबू नहीं पाया जा सका।

तारों से उठी चिंगारी से जला आशियाना
खाटूश्यामजी. गांव भगवानपुरा में बिजली के तारों में स्पार्क होने से उठी चिंगारी से एक गरीब का आशियाना जल गया। जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर दो बजे करीब भगवानपुरा निवासी श्रवण कुमार धोबी के कच्चे मकानों के ऊपर से गुजर रहे बिजली के ढीले तार आपस में टकराने से उठी चिंगारी कच्चे छप्पर पर पडऩे से उनमें आग लग गई। लोगों ने पानी डालकर आग को बुझाने का प्रयास किया मगर तब तक काफी देर हो चुकी थी। आग लगने से कच्चे छप्पर एवं उसमें रखी 20 बोरी गेहंू, जरूरी कागजाद, पशु चारा, हजारों की नकदी, सोने चांदी के आभूषण घरेलू सामान जलकर राख हो गया।

25 हजार में हरियाणा से खरीदा था देशी कट्टा
सीकर/अजीतगढ़. गत दिनों पहले सांवलपुरा तंवरान में फायरिंग कर लाखों रुपए लूट ले जाने वाले चारों आरोपितों को जेल से प्रोटक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लाया गया है। पीडि़त व्यक्ति द्वारा चारों आरोपितों की शिनाख्ती के बाद इनको पुलिस रिमांड पर लिया गया। पूछताछ के बाद घटना के दौरान काम में लिया गया देशी कट्टे सहित चोरी की दो बाइक भी बरामद कर ली गई है। एसएचओ हिम्मत सिंह ने बताया कि चारों आरोपित राकेश, कृष्ण , प्रमोद व इंद्रराज को पहले बापर्दा गिरफ्तार किया गया था। लेकिन, कोर्ट से जेसी हो जाने के कारण इनसे पूछताछ नहीं हो पाई थी। इनको दोबारा जेल से गिरफ्तार कर देशी कट्टे के बारे में पूछा तो राकेश ने बताया कि वे लोग केवल 25 हजार रुपए में हरियाणा से खरीद कर लाए थे। बाइक हुई बरामद इन लोगों ने चोरी की थी। आरोपितों को तीन दिन पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned