script

युवतियों को तीन दिन पहले कॉल कर दिल्ली से बुलाया था

locationसीकरPublished: Dec 14, 2019 05:34:04 pm

राजलक्ष्मी होटल से पकड़ी गई दोनों युवतियों को तीन दिन पहले ही फोन कर दिल्ली से बुलाया गया था। दोनों युवतियां पहले भी कई बार सीकर आ चुकी हैं। दोनों युवतियां पश्चिम बंगाल की रहने वाली हं

sikar

sikar

सीकर. राजलक्ष्मी होटल से पकड़ी गई दोनों युवतियों को तीन दिन पहले ही फोन कर दिल्ली से बुलाया गया था। दोनों युवतियां पहले भी कई बार सीकर आ चुकी हैं। दोनों युवतियां पश्चिम बंगाल की रहने वाली हंैं। दलाल के जरिए दोनों को दिल्ली से बुलाया गया था। पुलिस ने दोनों युवतियों व मैनेजर को कोर्ट में पेश किया,जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस को पूछताछ के दौरान मैनेजर प्रकाश सैनी ने बताया कि दोनों युवतियों को चार युवकों के पास भेजने के लिए डील हुई थी। वह पैसे देकर किसी अन्य दलाल के जरिए युवतियों को बुलवाते हैं। उसका युवतियों से सीधा संपर्क नहंी है। पुलिस अब मैनेजर व युवतियों के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल खंगाल रही है।
गौरतलब है कि बुधवार देर रात को सीओ सिटी वंदिता राणा ने पुलिस टीम को साथ लेकर एक साथ होटल व बार में कार्रवाई की। पुलिस ने होटल राजलक्ष्मी से मैनेजर प्रकाश सैनी व पश्चिम बंगाल की दो युवतियों को संदिग्ध अवस्था में पाए जाने पर गिरफ्तार किया। पुलिस ने वेलकम होटल में भी शराब के नशे में उत्पात मचाते हुए युवकों को पकड़ा था।
अनबन को लेकर युवतियों ने अपहरण की झूठी कहानी रची

एक महीने पहले बस डिपो तिराहे पर दो युवतियों ने अपनी सहेली के अपहरण की झूठी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पूरे मामले की जांच तो फर्जी पाया गया। दिल्ली की एक व दो पश्चिम बंगाल की रहने वाली युवती तीन दिन से सीकर में रूकी थी। रूपयों को लेकर उनके बीच में अनबन हो गई। इसके बाद उन्होंने पुलिस को अपहरण की सूचना दी। उद्योग नगर पुलिस ने युवती को दिल्ली से बरामद कर लिया था। युवती सीधे दिल्ली चली गई थी। तीनों युवती एक फार्म हाउस में रूकी हुई थी।
अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, महिला समेत दो की मौत

पिंडवाड़ा (सिरोही). आबूरोड फोरलेन पर शुक्रवार अल सुबह चवरली गांव के समीप अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार चालक और उसमें सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गइ। जबकि महिला का नवासा बच गया। पुलिस के अनुसार एक लग्जरी कार में सवार होकर खंडेला (सीकर) निवासी मधुबाला कुम्हार (45) पत्नी फूलचंद और उसका तीन वर्षीय दोहिता (नवासा) दक्ष और चालक इंद्रपाल यादव सीकर जिले के खंडेला से मुंबई के लिए जा रहे थे। शुक्रवार अल सुबह लगभग साढ़े तीन बजे कार पिंडवाड़ा से सरूपगंज की ओर जा रही थी तब कोजरा- चवरली के बीच कार अनियंत्रित होकर साइड में खड़े पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार चालक इंद्रपाल यादव और मधुबाला की मौके पर ही मौत हो गई। महिला का तीन साल का नवासा इस दुर्घटना में बाल-बाल बच गया। सूचना पर पिंडवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शिवसेना की एंबुलेंस से दोनों शवों को पिंडवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया गया। कार चालक इंद्रपाल यादव के परिजन पिंडवाड़ा पहुंच गए थे जबकि देर शाम तक महिला के परिजन पिंडवाड़ा नहीं पहुंचे थे।

ट्रेंडिंग वीडियो