scriptअलग-अलग हादसों में तीन ने गवाई जान | Three died in different accidents | Patrika News

अलग-अलग हादसों में तीन ने गवाई जान

locationसीकरPublished: May 18, 2019 06:11:38 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

जालपाली में अज्ञात कारणों से व्यक्ति ने दम तोड़ा

sikar

अलग-अलग हादसों में तीन ने गवाई जान

श्रीमाधोपुर. कस्बे के ग्राम जालपाली निवासी 40 वर्षीय व्यक्ति की अज्ञात कारणों के चलते मौत हो गई। रात को गश्त के बाद पुलिस थाने की ओर जा रही थी तभी जालपाली मोड़ पर एक व्यक्ति अचेत मिला। उसे सरकारी अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान जालपाली निवासी जगदीश वर्मा के रूप में हुई है। मृतक के भाई कालू राम वर्मा ने रिपोर्ट दी है कि उसका भाई जगदीश जालपाली मोड़ पर फल सब्जी की दुकान लगाया करता था जो तीन चार दिन से अस्वस्थ चल रहा था। गुरुवार शाम को दुकान बंद कर घर आ गया और रात तीन बजे तबीयत खराब होने पर बाइक लेकर दुकान से दवा लेने के लिए घर से आया था। सुबह पुलिस से सूचना मिली की जगदीश दुकान के बाहर अचेत मिला, जिसको अस्पताल लेकर आए हंै। पोस्टमार्टम करवाकर शव पजिनों को सौंप दिया गया। मृतक के एक बेटा व एक बेटी है।
खाली प्लाट में मिला शव, नहीं हुई पहचान
फतेहपुर. कस्बे में नेशनल हाइवे तिराहे के समीप स्थित उप परिवहन कार्यालय के पीछे स्थित खाली प्लाट में करीब 50 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला। पुलिस ने शव को राजकीय धानुका अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतक ने सफेद कुर्ता व सफेद धोती पहन रखी है। पुलिस ने सभी थानों में भी सूचना भिजवा दी है। मृतक के मुंह पर हल्का सा चोट का निशान भी है।
कुएं में पैर फिसलने से युवक की मौत
अजीतगढ़. ग्राम हरदास का बास में शुक्रवार सुबह 7 बजे खेत में खेत में बने कुएं में पैर फिसलने से युवक की मौत हो गई। थाने के हेड कांस्टेबल गिरधारीलाल ने बताया कि कृष्ण कुमार स्वामी (24) कुएं की सीढिय़ां ठीक कर रहा था तभी पैर फिसलने से युवक कुएं में गिर गया। पुलिस ने लोगों के सहयोग से शव को बाहर निकाला। पोस्टर्माटम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो