scriptकांस्टेबल के बेटे पर हमले व फायरिंग के तीन हार्डकोर अपराधी गिरफ्तार, कई थानों में वांटेड है आरोपी | Three hardcore criminals arrested for assault and firing on constable' | Patrika News

कांस्टेबल के बेटे पर हमले व फायरिंग के तीन हार्डकोर अपराधी गिरफ्तार, कई थानों में वांटेड है आरोपी

locationसीकरPublished: Jul 30, 2021 01:16:23 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे में रींगस रोड पर कांस्टेबल के बेटे सहित दो जनों पर जानलेवा हमला व फायरिंग के आरोप में पुलिस ने तीन हार्डकोर अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

कांस्टेबल के बेटे पर हमले व फायरिंग के तीन हार्डकोर अपराधी गिरफ्तार, कई थानों में वांटेड है आरोपी

कांस्टेबल के बेटे पर हमले व फायरिंग के तीन हार्डकोर अपराधी गिरफ्तार, कई थानों में वांटेड है आरोपी

सीकर/श्रीमाधोपुर. राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे में रींगस रोड पर कांस्टेबल के बेटे सहित दो जनों पर जानलेवा हमला व फायरिंग के आरोप में पुलिस ने तीन हार्डकोर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ दहशत फैलाने और हफ्ता वसूली करने के कई थानों में मामले दर्ज है। थानाधिकारी करण सिंह ने बताया कि हार्डकोर अपराधी जयरामपुरा निवासी राकेश जाट, शिवपुरा निवासी ओमप्रकाश उर्फ ओपी जाट व जयरामपुरा निवासी यशवंत कुमार उर्फ यशवंत सामोता को हरियाणा के अटेली से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी 20 अप्रेल को तीन कैम्पर गाडियों में सवार होकर आए और रींगस रोड व बाइपास रोड पर दो युवको पर जान लेवा हमला कर उनके पैर तोड़ दिए। जिसमें कांस्टेबल का बेटा शलेन्द्र निठारवाल भी शामिल था। आरोपियों ने इस दौरान फायरिंग भी की थी।

हफ्ता वसूली करती है गैंग
थानाप्रभारी करण सिंह ने बताया कि आरोपी हफ्ता वसूली गैंग चलाते हैं। जिसमें ओमप्रकाश उर्फ ओपी मुख्य सरगना है। आरोपियों में से राकेश जाट के श्रीमाधोपुर, थोई, रींगस, खण्डेला, मुरलीपुरा जयपुर, कोतवाली नीमकाथाना में 13 , ओमप्रकाश जाट के रानोली, धोलापानी, प्रतापगढ, खण्डेला, श्रीमाधोपुर, रींगस, थोई, उद्योगनगर सीकर, चौधरी नांगल हरियाणा थानों में 17 व यशवंत कुमार के श्रीमाधोपुर, रानोली, थोई व रींगस थानों में 11 मामले दर्ज है।

ये था मामला
20 अपे्रल को तीन कैम्पर गाडियो में सवार होकर गुर्जर की थड़ी बाईपास रोड पर स्थित सिद्धी विनायक एल्युमिनियम एण्ड हार्डवेयर की दुकान के मालिक व कांस्टेबल के बेटे शलेन्द्र निठारवाल को जान से मारने की नियत से कैम्पर चढाना व उसको घेरकर पैर तोडने का मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद आरोपी फरार हो गये थे।

12 साल से फरार इनामी अपराधी नासिक से गिरफ्तार
खाटूश्यामजी.चोरी व नकबजनी के मामले में 12 साल से फरार चल रहे इनामी अपराधी को मुखबिर की सूचना पर दांतारामगढ़ पुलिस ने नासिक से गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी हिम्मत सिंह ने बताया कि आरोपित मदनलाल कुमावत निवासी पचार हाल निवासी लोखडेवाला त्रिपुरा बालाजी रोड पुलिस थाना नासिक (महाराष्ट्र) जो वर्ष 2009 से प्रकरण सं 219 /09 धारा 498 ए व 406 भादस मे फरार होकर नासिक में रह रहा था। पुलिस ने बताया कि आरोपित ने वहां दूसरी शादी कर ली। पुलिस की टीम ने चार दिन नासिक में रहकर आरोपित को दस्तयाब कर दांतारामगढ थाने लेकर आई। आरोपित पर पुलिस अधीक्षक द्वारा आरापित की गिरफ्तारी पर 1000 रूपए का ईनाम घोषित किया हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो