नींद की झपकी बनी दो सगे भाइयों सहित तीन जनों की मौत का कारण, हादसे का खौफनाक मंजर देख कांप उठी रूह

Naveen Parmuwal | Publish: Jun, 15 2019 03:24:17 PM (IST) | Updated: Jun, 15 2019 06:04:52 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

नींद की झपकी एक बार फिर हादसे का कारण बनी। इस गंभीर लापरवाही ने तीन लोगों को मौत की नींद सुला दिया।

सीकर।
Road accident in Jaipur : नींद की झपकी एक बार फिर हादसे का कारण बनी। इस गंभीर लापरवाही ने तीन लोगों को मौत की नींद सुला दिया। हादसा शनिवार को सुबह जयपुर में शाहपुरा-दौसा मनोहरपुर हाइवे पर हुआ। जहां ड्राइवर को नींद की झपकी आने से कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में जा घुसी। जिससे एक हंसता-खेलता परिवार उजड़ गया। हादसे में सीकर निवासी दो सगे भाइयों सहित तीन की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे का मंजर देखकर लोगों की रूह कांप उठी। कार से शवों को निकालने के लिए पुलिस व लोगों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। हादसे में कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई। कार का बोनट अंदर की ओर ढस गया। मौक पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस ने सभी मृतकों के शव को अस्पताल पहुंचाया।

एक झपकी और कार ट्रक के अंदर ( Three Killed in car truck collision in Rajasthan )
पुलिस की प्रारंभिक जांच के अनुसार ड्राइवर को नींद की झपकी आने से हादसा हुआ है। कार में सवार सीकर निवासी ताराचंद जैन पुत्र बसंती लाल जैन अपने भाई रमेशचंद, भतीजे दीपक जैन एवं साथी सुनील कुमार जैन के साथ उत्तरप्रदेश से सीकर लौट रहे थे। इस दौरान दौसा-मनोहरपुर हाईवे पर कुशलपुरा गांव में कालू ढाबे के पास ड्राइवर को नींद की झपकी आने से कार अनियंत्रित होकर तेजी से खड़े ट्रक में घुस गई। जिसमें ताराचंद जैन (60), सगा भाई रमेशचंद जैन (55) पुत्र बसंतीलाल जैन व साथी सुनील कुमार जैन (45) पुत्र प्रकाशचंद जैन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दीपक जैन (30) पुत्र रमेशचंद्र जैन गंभीर रूप से घायल हो गया।

Read More :

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, दो सगे भाइयों सहित तीन की दर्दनाक मौत, टक्कर के बाद कार चकनाचूर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned