scriptशादी के घर को खून से रंगने की थी योजना, सुपारी देकर हरियाणा से बुलाए तीन शूटर | Three shooters were invited from Haryana to kill shakti | Patrika News

शादी के घर को खून से रंगने की थी योजना, सुपारी देकर हरियाणा से बुलाए तीन शूटर

locationसीकरPublished: Aug 13, 2020 10:12:51 am

Submitted by:

Sachin

शेखावाटी में गैंगवार की हवा फिर से चलने लगी है। दो बड़े गैंग के गुर्गे शक्ति सिंह रानोली और विजय भार्गव एक-दूसरे के खून के प्यासे बन चुके है।

शादी के घर को खून से रंगने की थी योजना, सुपारी देकर हरियाणा से बुलाए तीन शूटर

शादी के घर को खून से रंगने की थी योजना, सुपारी देकर हरियाणा से बुलाए तीन शूटर

सीकर. शेखावाटी में गैंगवार की हवा फिर से चलने लगी है। दो बड़े गैंग के गुर्गे शक्ति सिंह रानोली और विजय भार्गव एक-दूसरे के खून के प्यासे बन चुके है। आनंदपाल गैंग से जुड़े शक्ति सिंह रानोली को शादी समारोह में 28 जुलाई को ही मारने की साजिश की गई थी। बाकायदा हरियाणा से सुपारी देकर तीन शूटर हर्षवर्धन, अजय व हर्ष को भी बुलाया गया। तीनों शूटरों को विजय भार्गव ने डील कर बुलाया था। डील शेखावाटी के बड़े गैंगस्टर के जरिए की गई। फिलहाल विजय भार्गव व सोनू मीणा दोनों ही पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस पूछताछ में दोनों से कई अहम खुलासे हुए है। जांच में सामने आया है कि विजय भार्गव को खुद की जान का काफी डऱ था। तब उसने शक्ति सिंह को ही मारने की योजना बना ली। कुछ दिनों पहले ही शक्ति की जमानत हुई थी। 28 जुलाई को रानोली में एक शादी समारोह था। शादी में शक्ति सिंह के शाम को पांच बजे के आने का कार्यक्रम तय हुआ था। दो दिन पहले ही विजय भार्गव ने हरियाणा से शूटर बुला लिए थे। विजय ने शादी समारोह में अपने कुछ साथियों को पहले से लगा रखा था। विजय और सोनू मीणा दोनों शूटरों और गुर्गों को साथ लेकर जा रहे थे। तभी भढाढर में पुलिस के आमने-सामने मुठभेड़ हो चुकी थी। तब चार जनों को पुलिस ने पकड़ लिया था। अब उद्योगनगर थानाधिकारी पवनकुमार चौबे बदमाशों की धरपकड़ में लगे हुए है। उन्होंने बताया कि हथियार लाने और मंगवाने में कई अन्य भी शामिल है। जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
घर पर टांड में छिपा रखे हथियार
हथियारों की तलाश के लिए पुलिस ने विजय भार्गव के घर को खंगाला। विजय ने पुलिस को हथियार छुपाए जाने की जानकारी दे दी। उद्योनगर थानाधिकारी पवन कुमार ने बताया कि पुलिस टीम ने विजय के दो मंजिल मकान को सर्च किया। पुलिस ने विजय के कमरे में टांड पर रखे एक पिस्टल व एक देशी कट्टा और 3 कारतूस बरामद किए। विजय से अन्य हथियारों के बारे में भी पूछताछ की गई। इसके बाद पुलिस की टीम भगासरा में सोनू मीणा के घर पर पहुंची। पुलिस ने सोनू के कमरे से एक पिस्टल व चार कारतूस बरामद किए। सोनू मीणा मां के साथ घर पर अकेला ही रहता था। उसकी बहन की शादी हो चुकी है। पिता की मौत के बाद से सोनू अब विजय के खास लोगों में शामिल है। दोनों के परिजनों को हथियारों की जानकारी नहीं थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो