scriptVIDEO: आग से एक साथ धधकी तीन गाडिय़ां, दहल गया मोहल्ला | Three vehicles blazed together with fire | Patrika News

VIDEO: आग से एक साथ धधकी तीन गाडिय़ां, दहल गया मोहल्ला

locationसीकरPublished: May 18, 2022 11:14:09 am

राजस्थान के सीकर शहर के राधाकिशनपुरा में बीती रात एक गोदान में खड़ी तीन गाडिय़ों में अचानक आग लग गई।

VIDEO: आग से एक साथ धधकी तीन गाडिय़ां, दहल गया मोहल्ला

VIDEO: आग से एक साथ धधकी तीन गाडिय़ां, दहल गया मोहल्ला

सीकर. राजस्थान के सीकर शहर के राधाकिशनपुरा में बीती रात एक गोदान में खड़ी तीन गाडिय़ों में अचानक आग लग गई। आग की लपटों से पूरे मोहल्ले में दहशत फैल गई। बाद में टैंकर व दमकल की मदद से पानी डालकर आग को काबू में किया गया। करीब डेढ घंटे तक इस दौरान अफरा तफरी का माहौल रहा। उद्योग नगर थाने के हैडकांस्टेबल राजेन्द्र चाहर ने बताया कि राधाकिशनपुरा में राजेन्द्र अग्रवाल की परचूनी की दुकान है। दुकान के पास ही बाड़े में दो वैन और एक स्कूटी खड़ी थी। तीनों गाडिय़ों में शाम को आग की लपटें उठने लगी। आग की लपटें देखकर वहां आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने टैंकर बुलाकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन, आग पर काबू नहीं पाया जा सका। बाद में दमकल की गाडिय़ों से आग बुझाई गई।

अंडरपास की वजह से अटक दमकल
गाडिय़ों की आग बुझाने में अंडरपास समस्या बन गया। अंडरपास की वजह से दमकल की बड़ी गाड़ी मौके पर नहीं पहुंच पाई। ऐसे में छोटी गाड़ी को मौके के लिए रवाना किया गया। जिसने करीब पौन घंटे बाद मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस की जांच में पता चला है कि दोनों वैन में गैस किट लगा हुआ था। स्कूटी भी बैटरी से संचालित होने वाली थी। ऐसे में बेट्री व गैस किट दोनों में शॉट सर्किट से आग आगजनी का कारण हो सकता है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8awqp6

10 लाख का सामान जला
आग से तीन वाहनों के अलावा 10 लाख रुपए के सामान का भी नुकसान हो गया। जानकारी के अनुसार दोनों वैने सामान सप्लाई के काम आती थी। जिनमें परचूनी का सामान भरा हुआ था। जो आग लगने से जल गया। वहीं, गोदाम में रखे सामान का भी काफी नुकसान हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो