scriptहादसे में तीन युवकों की मौत, एक की शिनाख्त बाकी | Three youths died in 24 hours, one remains to be identified | Patrika News
सीकर

हादसे में तीन युवकों की मौत, एक की शिनाख्त बाकी

राजस्थान के सीकर जिले में पिछले 24 घंटे में तीन युवकों की मौत हो गई। इनमें से दो युवक बाइक पर सवार थे।

सीकरMay 18, 2022 / 12:57 pm

Ajay

हादसे में तीन युवकों की मौत, एक की शिनाख्त बाकी

हादसे में तीन युवकों की मौत, एक की शिनाख्त बाकी

Three youths died in the accident. सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में पिछले 24 घंटे में तीन युवकों की मौत हो गई। इनमें से दो युवक बाइक पर सवार थे। जबकि एक का शव शहर के रेलवे स्टेशन के पास मिला। पुलिस ने तीनों के पोस्टमार्टम के साथ जांच की कवायद शुरू कर दी है।

बस के टायर के नीचे आने से युवक की मौत
शहर के पिपराली रोड पर बस से उतरने के दौरान टायर के नीचे आने से युवक की मौत हो गई। युवक के शव की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पहचानगी के लिए शव को कल्याण अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। उद्योग नगर थाने के हैडकांस्टेबल राजेन्द्र चाहर ने बताया कि युवक की उम्र करीब 22 वर्ष है। उसका रंग गोरा और काले रंग की पेंट व सफेद शर्ट पहने हुए था। उसने निजी को रुकवाया और उसमें चढ़ गया। बाद में परिचालक से छापोली जाने की बात कही। इस पर परिचालक ने कहा कि यह बस पिपराली तक ही जाएगी। इस पर युवक बस से उतरने लगा। इसी दौरान वह बस के पिछले टायर के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बाइक के पास मिला शव
इधर, सदर थाना इलाके में सिहोट छोटी के पास सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान खाखोली निवासी नरेश कुमार के रूप में की गई है। पुलिस ने शव को कल्याण अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। जहां बुधवार को उसका पोस्टमार्टम करवाया गया। आशंका है कि बाइक फिसलने से युवक की मौत हुई है।

 

रेलवे स्टेशन के पास मिला अज्ञात शव
इसी तरह शहर के रेलवे स्टेशन के पास खाली भूखंड में मंगलवार को युवक का शव मिला। शव की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस के अनुसार शव रेलवे पोस्ट ऑफिस के पास खाली भूखंड में पड़ा मिला है। युवक की उम्र 35 से 40 वर्ष के बीच है। लम्बाई करीब साढ़े पांच फिट है। वह हल्के भूरे रंग की पूरी बाजू की टी-शर्ट व नीले रंग का पायजामा पहन रखा था।

Home / Sikar / हादसे में तीन युवकों की मौत, एक की शिनाख्त बाकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो