scriptThree youths killed in car collision with truck, one injured | भीषण हादसा: ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, खाटूश्यामजी जा रहे तीन विद्यार्थियों की दर्दनाक मौत, एक गंभीर घायल | Patrika News

भीषण हादसा: ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, खाटूश्यामजी जा रहे तीन विद्यार्थियों की दर्दनाक मौत, एक गंभीर घायल

राजस्थान के सीकर जिले में गुरुवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में खाटूश्यामजी दर्शनों के लिए जा रहे तीन विद्यार्थियों की दर्दनाक मौत हो गई।

सीकर

Updated: June 02, 2022 10:32:57 am

सीकर/पलसाना/रानोली. राजस्थान के सीकर जिले में गुरुवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में खाटूश्यामजी दर्शनों के लिए जा रहे तीन विद्यार्थियों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा रानोली में नेशनल हाईवे संख्या 52 पर हुआ। जहां हरियाणा का गुडग़ांव निवासी आशीष राठी, रेवाड़ी निवासी राज गोविंद, झुंझुनूं का पिलानी निवासी नवनीत व मनजीत कार में सवार होकर चरखी दादरी से खाटूश्यामजी दर्शनों के लिए आ रहे थे। इसी बीच रानोली में धनश्री होटल के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर एक खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। हादसे में आशीष, नवनीत व मनजीत की मौत हो गई। जबकि राज गोविंद घायल हो गया। नजदीकी लोगों ने उन्हें तुरंत पलसाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद राज गोविंद को सीकर के एसके अस्पताल में रेफर कर दिया गया। वहीं, मृतकों के शव मोर्चरी में रखवा दिए गए। सूचना पर पहुंची रानोली थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

भीषण हादसा: ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, खाटूश्यामजी जा रहे तीन विद्यार्थियों दर्दनाक मौत, एक गंभीर घायल
भीषण हादसा: ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, खाटूश्यामजी जा रहे तीन विद्यार्थियों दर्दनाक मौत, एक गंभीर घायल

साथ कर रहे थे बीएमएस, रात को हुए रवाना
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चारों युवक बीएमएस के विद्यार्थी है। जो चरखी दादरी में साथ रहकर ही पढ़ाई कर रहे थे। खाटूश्यामजी के दर्शनों के लिए वे रात को चरखी दादरी से रवाना हुए थे। इसी दौरान सुबह रानोली के पास उनकी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई।

तेज धमाके से दहले लोग, खून से लाल हुई सड़क
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक से कार की टक्कर बेहद जबरदस्त थी। जिसका धमाका काफी दूर तक सुनाई दिया। अल सुबह हुए धमाके से आसपास के लोगों की नींद टूट गई। मौके पर पहुंचे तो कार के परखच्चे उड़े हुए थे। बाद में चारों युवकों को कार से निकाला तो पूरी सड़क खून से लाल हो गई। लोगों ने मिलकर ही बाद में चारों को पलसाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने तीन को मृत घोषित करते हुए एक को सीकर रेफर कर दिया।
ट्रक चालक फरार, पोस्टमार्टम के लिए परिजनों का इंतजार
घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने अखेपुरा टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे से उसकी पहचान की है। मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है। इधर, हताहतों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। उनके पहुंचने पर ही मृतकों का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएकानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाआतंकी सोच ऐसी कि बाइक का नम्बर भी 2611, मुम्बई हमले की तारीख से जुड़ा है नंबर, इसी बाइक से भागे थे दरिंदेनूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर अमरावती में दुकान मालिक की हुई हत्या!Maharashtra Politics: उद्धव और शिंदे के बीच सुलह कराना चाहते हैं शिवसेना के सांसद, बीजेपी का बड़ा दावा-12 एमपी पाला बदलने के लिए तैयारदक्षिणी ईरान में आए 4 अलग-अलग भूकंप, 5 लोगों की मौत कई घायलUdaipur Kanhaiya Lal Murder: उदयपुर हत्याकांड के आरोपियों को NIA कोर्ट जयपुर में किया जाएगा पेशWeather Update: मानसून की दस्तक के साथ दिल्ली में 10 डिग्री लुढ़का पारा, जानिए अगले हफ्ते बारिश को लेकर IMD का अलर्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.