कैटरिंग का काम करने आए शख्स को छत से नीचे फेंका, गंभीर हालत में रेफर

राजस्थान के सीकर जिले में जयपुर से कैटरिंग का काम करने आए शख्स को छत से धक्का देकर नीचे गिराने का मामला सामने आया है।

By: Sachin

Updated: 15 Apr 2021, 05:16 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में जयपुर से कैटरिंग का काम करने आए शख्स को छत से धक्का देकर नीचे गिराने का मामला सामने आया है। घटना में शख्स बुरी तरह घायल हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर किया गया। जिसका अब भी उपचार जारी है। मामले में पत्नी पीडि़त की पत्नी ने जयपुर के मानसरोवर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।

ये रिपोर्ट दर्ज
घटना में घायल जयपुर के मानसरोवर निवासी गोविंद बलवानी की पत्नी गीता बलवानी ने मानसरोवर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसमें बताया है कि उनका पति सीकर में सुबह करीब 10 बजे विकास कैटर्स में कैटरिंग का काम करने के लिए घर से निकला था। रात को 10 बजे कैलाश का उनके पास फोन आया कि गोविंद छत से गिर गया है। उसे काफी चोटें आई है और उसे जयपुर रैफर किया जा रहा है। वह तुरंत घर से एसएमएस अस्पताल में पहुंच गई। कुछ देर के बाद एंबुलेंस से गोविंद को अस्पताल में लेकर आए। गोविंद को बिल्कुल भी होश नहीं था। अगले दिन होश में आने पर पूछताछ में गोविंद ने बताया कि विकास, विनोद व बंशी हलवाई ने उसके साथ मारपीट की है और उसे छत से धक्का देकर गिरा दिया। फिलहाल उनका एसएमएस अस्पताल में गंभीर अवस्था में उपचार चल रहा है। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। एएसआई नरेश कुमार ने एसएमएस अस्पताल में पहुंच कर घायल के बयान दर्ज किए।


युवक से मारपीट कर मोबाइल व रुपए छीने
सीकर. नवलगढ़ पुलिया के पास दो बदमाश युवकों ने मारपीट कर मोबाइल व रुपए छीन लिए। दोनों पुलिया के पास बनी झुग्गी में जाकर छिप गए। विकास कुमार बराला पुत्र सीताराम बराला निवासी मंडावा झुंझुनूं ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह सीकर में रहकर पढ़ाई करता है। रात को नौ बजे वह नवलगढ़ बस स्टैंड पुलिया के पास आकर बैठ गया था। करीब 10 बजे के बाद वहां पर दो लड़के आए। दोनों लड़के उसे पकड़ कर मारपीट करने लग गए। धक्का मुक्की करते हुए उसका मोबाइल छीन लिया। जेब से रुपए व आधार कार्ड, अन्य दस्तावेज निकाल कर भाग गए। वह दोनों का पीछा करने लगा। वे पुलिया के पास बनी झुग्गी में अंदर चले गए। वह पीछा करते हुए पुलिया के पास झुग्गी में पहुंचा। वहां पर महिलाएं बैठी हुई थी। उसने महिलाओं से दोनों युवकों के बारे में पूछताछ की। महिलाओं ने कहा कि यहां पर कोई नहीं आया है। उन्होंने दोनों युवकों को अंदर ले जाकर छुपा दिया। उसने महिलाओं से कहा कि दोनों युवक उसका मोबाइल, रुपए व दस्तावेज छीन कर आए है। तब महिलाओं ने कहा, यहां क्यों आया है। यहां से चला जा, नहीं मारपीट कर दी जाएगी। इसके बाद वह परेशान होकर वापस लौट आया। उसने उद्योगनगर थाना पुलिस को मामले की रिपोर्ट दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned