VIDEO : राह चलते व्यापारी के मारी गोली, तड़प-तड़प कर तोड़ दिया दम

vishwanath saini

Publish: Oct, 13 2017 05:34:35 (IST)

Sikar, Rajasthan, India
VIDEO : राह चलते व्यापारी के मारी गोली, तड़प-तड़प कर तोड़ दिया दम

सीकर जिले के खंडेला थाना इलाके के गांवा कोटड़ी लुहारवास में गुरुवार रात लगभग दस बजे बदमाशों ने व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी।

सीकर जिले के खंडेला थाना इलाके के गांवा कोटड़ी लुहारवास में गुरुवार रात लगभग दस बजे बदमाशों ने व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी। देर रात परिजनों ने हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव लेने से इनकार कर दिया। रात करीब 12.40 पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीमकाथाना व पुलिस उपाधीक्षक भी मौके पर पहुंचे। मृतक के पास मिले बैग में 53 हजार 200 रुपए मिले हैं। उधर, शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव अस्पताल में ही रखा रहा। शाम करीब पांच बजे परिजन शव लेने को तैयार हुए।

यह है पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि नाहरबाड़ी गांव निवासी सांवरमल यादव कोटड़ी लुहारवास बस स्टैण्ड पर परचूनी की दुकान चलाता था।
गुरुवार रात लगभग दस बजे वह दुकान बंद कर बाइक से घर जा रहा था। इस दौरान स्टैण्ड से थोड़ा आगे अज्ञात हमलावर गोली मारकर फरार हो गए।
रास्ते से गुजर रहे एक डम्पर चालक ने बाइक व व्यापारी को सडक़ किनारे पड़ा देख बस स्टैण्ड पर बैठे लोगों को सूचना दी। इसके बाद ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस टीम भी पहुंच गई।
मृत व्यापारी सांवरमल यादव के हाथ में मोबाइल मिला है। पुलिस का मानना है कि हमले के तुरंत बाद व्यापारी ने फोन करने का भी प्रयास किया। लेकिन वह गोली लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

डम्पर चालक ने दी सूचना
गोली मारने के बाद बदमाश व्यापारी को रास्ते में ही छोडकऱ भाग गए। इस दौरान वहां से एक डम्पर गुजरा। चालक ने रास्ते में व्यापारी को इस हाल में पड़ा देख लोगों को इसकी सूचना दी। वह बस स्टैण्ड पहुंचा तो चालक ने बस स्टैण्ड पर बैठे लोगों को घटना के बारे में बताया।

नहीं उठाने दिया शव
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उठाकर मुर्दाघर में रखवाना चाहा पर परिजनों ने शव उठाने से मना कर दिया। हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। शव को करीब 3 बजे पुलिस शव को खण्डेला ले गई। शव को कस्बे के सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया। जहां शव का शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवाया गया। शुक्रवार को घटना के विरोध में कोटड़ी के बाजार बंद रहे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned