ट्रेलर चालक से लूट का आरोपी गिरफ्तार

सीकर. राजस्थाना के सीकर जिला के पाटन इलाके के किशोरपुरा की तन में स्थित बाग की ढाणी से एक ट्रेलर चालक से हुई लूट के मामले में 8 माह से फरार चल रहे आरोपी को गुरूवार को गिरफ्तार कर लिया है।

By: Ashish Joshi

Published: 28 Jan 2021, 09:53 PM IST

सीकर. राजस्थाना के सीकर जिला के पाटन इलाके के किशोरपुरा की तन में स्थित बाग की ढाणी से एक ट्रेलर चालक से हुई लूट के मामले में 8 माह से फरार चल रहे आरोपी को गुरूवार को गिरफ्तार कर लिया है। थानाधिकारी नरेंद्र भड़ाना ने बताया कि 27 मई 2020 को धुनेला तहसील सोहना हरियाणा निवासी सबीर खान ने रिपोर्ट दी थी कि वह गुरूग्राम से डस्ट लेने किशोरपुरा आया था ।बाग की ढाणी के पास पीछे से आई मोटरसाइकिल पर सवार युवकों ने उसे रोक लिया तथा उससे मारपीट कर 19 हजार रुपए लूटकर ले गए। पुलिस ने इस मामले में कृष्ण कुमार गुर्जर निवासी लूजोता हरियाणा को गिरफ्तार कर लिया है।
------------------
9 वर्ष से फरार स्थाई वारंटी गिरफ्तार
नीमकाथाना. कोतवाली थाना पुलिस ने ९ वर्ष से फरार चल रहे स्थाई वारंटी को गिरफ्तार किया है। कोतवाल राजेश कुमार ने बताया कि थाई थाना के हरजनपुरा निवासी देशराज दुर्घटना मामला में फरार चल रहा था। घटना के बाद आरोपी हरीयाणा में भट्टों पर मजूदरी करने चला गया। वहीं मारपीट मामले में फरार चल रहे आरोपी पचलंगी निवासी सुरेश सिंह व चला निवासी राजपाल उर्फ झुठा के घर पुलिस द्वारा बार-बार दबिश देने पर दोनों आरोपियों ने स्वयं ने ही कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

Ashish Joshi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned