मुकदमे के गवाह को दी जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान के सीकर जिले की सदर थाना पुलिस ने एक मुकदमे के गवाह को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

By: Sachin

Published: 11 Oct 2021, 11:03 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले की सदर थाना पुलिस ने एक मुकदमे के गवाह को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी धोद कस्बे का नेतड़वास गांव निवासी विकास भामू (23) पुत्र रामनिवास जाट है। जिस पर आबकारी के मुकदमे के गवाह श्यामपुरा निवासी राजेन्द्र सिंह पुत्र बलवीर सुंडा को हत्या की धमकी देने का आरोप है। सदर थानाधिकारी सुनिल जांगिड़ ने बताया कि श्यामपुरा निवासी परिवादी राजेंद्र सिंह (32) पुत्र बलवीर सुंडा ने मंगलवार को सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जिसमें उसने बताया कि राजस्थान आबकारी अधिनियम से संबंधित एक मुकदमा सीकर के एडीजे कोर्ट नंबर 4 में विचाराधीन है। जिसमें वह गवाह है। कोर्ट में उसकी गवाही होना बाकी है। लेकिन इससे पहले ही रविवार को आरोपी विकास भामू ने उसे मोबाइल पर फोन किया और मुकदमे में राजीनामा करवाने या पक्ष में गवाही देने की बात कही। ऐसा नहीं करने घर पर आकर गोली मारने की धमकी दी। गाली गलौज भी की। परिवादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी विकास को दस्तयाब कर उसका मोबाइल जब्त किया। जिसमें मिली कॉल रिकॉर्डिंग में उस पर लगाया गया आरोप प्रमाणित हो गया। जिसके बाद आरोपी विकास भामू को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में जांच जारी है।

प्रिंसिपल के लिए लगाया ताला
श्रीमाधोपुर. ग्राम पंचायत कल्याणपुरा के राउमावि डेरावाली की प्रधानाध्यापिका का स्तानांतरण होने पर सोमवार को ग्रामवासियों ने स्कूल के ताला लगाकर प्रदर्शन किया। सूचना पर पहुंचे सीबीईओ मालीराम रैगर ने ग्रामवासियों से वार्ता की। जिसमें रामदेव रोलानियां, प्रमोद घोसल्या, प्रहलाद बगडिया समेत अभिभावकों ने प्रधानाध्यापिका शोभा निठारवाल का तबादला निरस्त करने की मांग की। जो पूरी नहीं होने पर स्कूल से बच्चों की सामूहिक टीसी लेने व आंदोलन तेज करने की चेतावनी दी। इस पर सीबीईओ मालीराम रैगर ने ग्रामीणों की मांग उच्चाधिकारियों को भेजने की बात कही। इस मौके पर गांव के ओंकार सिंह सामोता, रामोतार समोता, सुरेंद्र, श्योपाल, सीताराम प्रवीण समेत गांव के दर्जनों लोग माजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned