scriptटुकड़े टुकड़े गैंग का वांटेड गिरफ्तार, किए कई खुलासे | tukde tukde gang wanted arrested in sikar | Patrika News

टुकड़े टुकड़े गैंग का वांटेड गिरफ्तार, किए कई खुलासे

locationसीकरPublished: Feb 15, 2021 11:00:04 am

Submitted by:

Sachin

(tukde tukde gang wanted arrested in sikar) सीकर. राजस्थान के सीकर जिले की रानोली पुलिस ने टुकड़े टुकड़े गैंग (Tukde Tukde Gang) के गुर्गे को गिरफ्तार किया है।

tukde.jpg

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले की रानोली पुलिस ने टुकड़े टुकड़े गैंग (Tukde Tukde Gang) के गुर्गे को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने कई वारदातें कबूल की है। पुलिस को आरोपी से ओर भी वारदातें खुलने की उम्मीद है। थानाधिकारी घासीराम मीणा ने बताया कि 22 अगस्त 2019 को पलसाना (sikar palsana) के राप्रावि होद का बालाजी प्रधानाध्यापक नारूराम मीणा ने मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया था कि विद्यालय की रसोई में रखा सामान अज्ञात लोग चोरी कर ले गए। पुलिस ने प्रधानाध्यापक की ओर से दी गई रिपोर्ट पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए चोरी के आरोप में संजय कुमार पुत्र सुभाषचन्द जाति डाकोत निवासी गुर्जरवास सिंघाना झुंझुनूं हाल निवासी गोवटी को गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ में रानोली, खाटूश्यामजी व उद्योग नगर थाना इलाके में लूट व चोरी की अन्य वारदातें करने की बात भी कबूल की है। वहीं पुलिस को आरोपी से पूछताछ में चोरी की कई अन्य वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है। आरोपी टूकड़ा टूकड़ा गैंग से जुड़ा हुआ है।

तीन थानों में वांटेड
आरोपी संजय कुमार के खिलाफ कई थानों में चोरी व लूट के मामले दर्ज हैं। जिनको लेकर पुलिस को उसकी तलाश थी। आरोपी रानोली, खाटूश्यामजी व उद्योग नगर थाने का वांछित है।


प्लॉट को खाली करने की धमकी दी

सीकर. महादेव सिटी में प्लॉट के विवाद को लेकर महिला ने मामला दर्ज कराया है। एससीएसटी सैल के डीएसपी सुभाषचंद को मामले की जांच दी गई है। मुन्नी देवी निवासी बांडियावास मीणों का मोहल्ला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पति महावीर प्रसाद ने 2014 में महादेव सिटी में चूसीराम मीणा से प्लॉट खरीदा था। उसके प्लॉट को चूसीराम व सुरेंद्र सिंह कब्जा करने का प्रयास कर रहे है। उसके पति की मृत्यु होने के बाद से उसे लगातार धमकी दे रहे है। उसकी विकलांग बेटी प्लॉट पर बैठी थी। तभी सुरेंद्र ङ्क्षसह व अन्य लोग आए। उन्होंने धमकी देकर प्लॉट को छोड़ कर भाग जाने को कहा। वे मारपीट करने लग गए। इसके बाद धमकी देकर चले गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो