scriptVIDEO: कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के पेपर आउट के दो आरोपी गिरफ्तार, आठ लाख रुपए में व्हाट्सएप पर भेजा था पेपर | Two accused arrested for paper out of constable recruitment exam | Patrika News

VIDEO: कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के पेपर आउट के दो आरोपी गिरफ्तार, आठ लाख रुपए में व्हाट्सएप पर भेजा था पेपर

locationसीकरPublished: May 25, 2022 07:30:19 pm

Submitted by:

Ajay

राजस्थान कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के 14 मई की दूसरी पारी में आउट हुए पेपर प्रकरण में उद्योगनगर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

VIDEO: कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के पेपर आउट मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, आठ लाख रुपए में व्हाट्सएप पर भेजा था पेपर

VIDEO: कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के पेपर आउट मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, आठ लाख रुपए में व्हाट्सएप पर भेजा था पेपर

सीकर. राजस्थान कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के 14 मई की दूसरी पारी में आउट हुए पेपर प्रकरण में उद्योगनगर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी नीमकाथाना का नया बास निवासी घासीलाल पुत्र बोदूराम व झुंझुनूं के गुढ़ागौडज़ी के बड़ की ढाणी निवासी सतवीर पुत्र घासीराम है। जिनके मोबाइल से कई अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र भी मिले हैं। आरोपियों ने पूछताछ में आठ लाख रुपए में पेपर व्हाट्स एप पर भेजना कबूल किया है। हालांकि पेपर असली थे या नहीं पुलिस इसकी जांच कर रही है। एएसपी रामचंद्र मूंड मामले में दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रहे हैं।

परीक्षा से ठीक पहले भेजा पेपर
उद्योग नगर थानाधिकारी श्रीनिवास जांगिड़ ने बताया कि राजस्थान कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के 14 मई की दूसरी पारी
के प्रश्न पत्र से पहले मुखबिर से सूचना मिली कि घासीलाल, अंकित, अमित और सतवीर नाम के युवकों द्वारा परीक्षा से पहले पेपर उपलब्ध करवाए जा रहे हैं। जो हर परीक्षार्थी से पेपर के बदले आठ लाख रुपये ले रहे हैं। आरोपियों ने अभ्यर्थियों से पैसे लेकर 14 मई को दोपहर एक बजकर 40 मिनट पर 27 पेज का पेपर भी व्हाट्सएप पर भेज दिया। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पहले घासीलाल को नवलगढ़ रोड से गिरफ्तार किया। बाद में उसकी निशानदेही पर सतवीर को नवलगढ़ इलाके से गिरफ्तार किया गया।

पेपर फर्जी या असली जांच करेगी पुलिस
थानाधिकारी ने बताया कि पुलिस को आरोपियों द्वारा व्हाट्स एप पर भेजा गया पेपर मिला है। जिसकी जांच करवाई जा रही है। इसके बाद ही तय होगा कि वास्तव में उन्होंने पेपर आउट किया है या वे केवल अभ्यर्थियों को ठग रहे थे।

ट्रेंडिंग वीडियो