script13 लाख की लूट के दो आरोपी गिरफ्तार | Two accused of looting 13 lakhs arrested | Patrika News

13 लाख की लूट के दो आरोपी गिरफ्तार

locationसीकरPublished: Jan 27, 2021 12:48:39 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले के नेछवा इलाके में गनेड़ी के पास पिछले साल जनवरी में हुई 13 लाख रुपए की लूट मामले में पुलिस ने दो ओर आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

13 लाख की लूट के दो आरोपी गिरफ्तार

13 लाख की लूट के दो आरोपी गिरफ्तार

सीकर/नेछवा. राजस्थान के सीकर जिले के नेछवा इलाके में गनेड़ी के पास पिछले साल जनवरी में हुई 13 लाख रुपए की लूट मामले में पुलिस ने दो ओर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी नागौर के निंबी जोधा लाडनूं निवासी रामेश्वर जाखड़ उर्फ चिंटू पुत्र लक्ष्मणराम तथा बांकलिया, लाडनूं निवासी सुनिल कुमार ठोलिया पुत्र नरसाराम है। जिन्हें बापर्दा गिरफ्तार कर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। घटना के तीन आरोपियों की गिरफ्तारी पहले हो चुकी है।

यह है मामला
थानाधिकारी रामावतार ने बताया कि पिछले साल 4 जनवरी को जेवली निवासी तैयब खान पुत्र आलम अली कायमखानी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि मावा निवासी रिश्तेदार असलम खान के कहने पर वह भतीजे आसिफ खां के साथ रुपए लेने के लिए नौरंगसर गया था। घर से 13 लाख 80 हजार रुपये लेकर वह बाइक से नौरंगसर से गनेड़ी की तरफ निकले तो रास्ते में उन्हें बिना नम्बर की एक कार मिली। जिसे ओवरटेक कर आगे निकले तो गनेड़ी और कलवा के बीच कार ने उनका पीछा कर पीछे से टक्कर मारी। इससे वह दोनों सड़क किनारे गिर गए और रुपयों का बैग भी छूटकर रास्ते पर गिर गया। इसी बीच कार में सवार चार में से दो युवक हाथ में बंदूक व रॉड लिए बाहर निकले। जिन्होंने उन पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। बाद में हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाने पर वह उन्हें छोड़ रुपयों से भरा बैग उठाकर गनेड़ी की तरफ भाग गये। थानाधिकारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट पर मामले में जांच शुरू हुई। जिसके आधार पर चूरू के सुजानगढ़ निवासी कमल सैनी पुत्र जगदीश प्रसाद, कालूसिंह उर्फ भवानी बन्ना पुत्र मालसिंह तथा नौरंगसर निवासी हरीश पुत्र पीथाराम को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था। जबकि रामेश्वर व सुनिल को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

इनकी रही भूमिका
घटना के खुलासे व आरोपियों की गिरफ्तारी में नेछवा थानाधिकारी रामावतार की, हैड कांस्टेबल जगदीश प्रसाद, कांस्टेबल बलबीर सिंह, मुकेश कुमार व महेश कुमार की भूमिका अहम रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो