VIDEO: आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते दो गिरफ्तार

राजस्थान के सीकर जिले में कोतवाली पुलिस ने आईपीएल टी-20 क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते हुए दो सटोरियों को गिरफ्तार किया है।

By: Sachin

Published: 18 Apr 2021, 08:11 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में कोतवाली पुलिस ने आईपीएल टी-20 क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते हुए दो सटोरियों को गिरफ्तार किया है। फतेहपुर रोड पर की गई कार्रवाई के दौरान आरोपियों के पास से 50 लाख के हिसाब की डायरी, लैपटॉप, एलईड़ी, 6 मोबाइल व अन्य सामान बरामद हुआ है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

लगा रहे थे भाव
शहर कोतवाल कन्हैयालाल ने बताया कि सोहेल खान पुत्र मकबूल अहमद निवासी वार्ड नंबर 31 जाट बाजार हाल किरायेदार महमूद पठान का मकान वार्ड नंबर 65, फतेहपुर रोड, राजेंद्र पुत्र सांवरमल निवासी नवलगढ वार्ड नंबर 14 को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि डीएसटी टीम को सूचना मिली कि महमूद पठान के फतेहपुर रोड स्थित मकान में क्रिकेट मैच पर सट्टा चल रहा है। सूचना पर एसआई विजेंद्र सिंह ने मौके पर पहुंच कर दबिश दी। मकान में सोहेल व राजेंद्र क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते हुए मिले। कमरे में टीवी चल रहा था। दोनों मोबाइलों पर मैच के भाव पूछ कर लगा रहे थे। इस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। जिनके पास से 50 लाख के हिसाब की डायरी, लैपटॉप, एलईड़ी, 6 मोबाइल व अन्य सामान भी जब्त किया गया। पुलिस ने दोनों को एक दिन की रिमांड पर लिया है। दोनों ने शहर में सटटे की लाइनें किस से ले रखीे थी और वे किन लोगों को सट्टा लगवाते हैं, पुलिस इनकी जानकारी जुटाने में लगी है।


70 साल का बुजुर्ग हुआ लापता

सीकर. मंूडवाड़ा से 70 साल का बुजुर्ग लापता हो गया है। सदर थाना पुलिस बुजुर्ग की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश कर रही है। हैडकांस्टेबल पवन कुमार ने बताया कि श्योदानराम मीणा पुत्र कालूराम मीणा निवासी मूंडवाडा लापता हो गए है। उनकी उम्र 70 साल है। वह पत्नी को लेने के लिए बांडियाबास के लिए निकलने थे। वह घर से पैदल ही निकले ससुराल जाने के लिए निकले थे। वे शाम तक ससुराल नहीं पहुंच सके। उनकी सीकर में लोकेशन मिली है। वह मानसिक रूप से बीमार चल रहे हैं। उनको 16 अप्रेल की शाम को रामूकाबास में देखे गए थे। उसके बाद से उनका कुछ पता नहंीं लग सका। उनके बेटे कैलाश चंद्र मीणा ने सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned