scriptदो सगे भाइयों की ससुराल की चौखट से पहले मौत, लॉकडाउन में आए थे गांव | two brother died in road accident in sikar | Patrika News

दो सगे भाइयों की ससुराल की चौखट से पहले मौत, लॉकडाउन में आए थे गांव

locationसीकरPublished: Apr 22, 2021 10:21:01 pm

Submitted by:

Sachin

(two brother died in road accident in sikar) सीकर/नीमकाथाना. झुंझुनूं के उदयपुरवाटी कस्बे से बाइक पर सवार होकर सीकर के बाघोली में अपने ससुराल मिलने जा रहे दो सगे भाइयों की ससुराल पहुंचने से पहले जीप की टक्कर से मौत हो गई।

दो सगे भाइयों की ससुराल की चौखट से पहले मौत, लॉकडाउन में आए थे गांव

दो सगे भाइयों की ससुराल की चौखट से पहले मौत, लॉकडाउन में आए थे गांव

(two brother died in road accident in sikar) सीकर/नीमकाथाना. झुंझुनूं के उदयपुरवाटी कस्बे से बाइक पर सवार होकर सीकर के बाघोली में अपने ससुराल मिलने जा रहे दो सगे भाइयों की ससुराल पहुंचने से पहले जीप की टक्कर से मौत हो गई। बड़े भाई ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। जबकि छोटे भाई ने नीमकाथाना के राजकीय कपिल अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हादसा ससुराल से महज तीन किलोमीटर पहले हुआ। जिसके बाद ससुराल व घर में कोहराम मच गया। घटनास्थल व अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना व शवों के पोस्टमार्टम के साथ मामले की जांच शुरू कर दी है।

लॉकडाउन में आए थे गांव
पुलिस के अनुसार उदयपुरवाटी निवासी जगदीश प्रसाद सैनी (45) व छोटा भाई बलदेवा राम सैनी (42) गुरुवार को बाइक पर सवार होकर उदयपुरवाटी से बाघोली अपने ससुराल मिलने के लिए आ रहे थे। इसी दौरान मणकसास-बाघोली मार्ग पर काली डूंगरी के पास सामने से आ रही जीप ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बड़े भाई जगदीश प्रसाद ने मौके पर ही दम तोड़ दिया तथा छोटे भाई घायल बलदेवाराम को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से गंभीर हालत में कपिल अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि दोनों भाई जलगांव में टाइल व मार्बल का काम करते थे। लॉकडाउन होने से दोनों गांव आए थे। गुरुवार को दोनों ससुराल में जा रहे थे। इसी बीच वह हादसे का शिकार हो गए। घटना की सूचना से पचलंगी पुलिस चौकी हैड कांस्टेबल सुनील मीणा तथा जितेन्द्र ओला मौके पर पहुंचे। हादसे के बाद अस्पातल व मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मृतक जगदीश दो तथा मृतक बलदेव तीन बच्चों का पिता था। दोनों पर घर की बड़ी जिम्मेदारी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो