Video सीकर: नेशनल हाईवे-52 पर दो कारों के बीच आमने-सामने ज़बरदस्त भिड़ंत-2 की मौत

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

By: nakul

Updated: 23 Jul 2018, 12:20 PM IST

सीकर।

सीकर में रविवार देर रात दो कारों के बीच ज़बरदस्त भिड़ंत हो गई। आमने-सामने हुआ ये हादसा इतना भीषण था कि एक कार में सवार दो युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसा पलसाना के पास हुआ। मृतक दोनों युवक पलसाना निवासी ही थे।

 

दो कारों के बीच हुए इस भिड़ंत में दो युवकों की दर्दनाक मौत के अलावा एक दंपति सहित पांच अन्य लोग घायल हो गए। दो घायलों को जयपुर और 3 को सीकर रेफर किया गया।


जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर भदाला की ढाणी बाईपास तिराहे के पास देर रात लगभग 12 बजे दो कारों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में एक कार में सवार पलसाना के केमरिया जोहड़ा निवासी सतीश राव और विजय नगर निवासी विवेक बिजारणिया की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

 

साथ ही उसी कार में सवार भदाला की ढाणी निवासी बनवारी लाल भदाला और अखेपुरा निवासी मनोज भीचर घायल हो गए। इसी तरह से दूसरी कार में सवार श्रीमाधोपुर निवासी डॉक्टर कपिल चौधरी, उसकी पत्नी सुमन चौधरी और 6 वर्षीय बेटा प्रतीक घायल हो गए।

 

हादसे के बाद लोगों ने सभी को पलसाना अस्पताल पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने सतीश और विवेक को मृत घोषित कर दिया और बनवारी और मनोज को जयपुर एवं कपिल सुमन और प्रतीक को सीकर रेफर कर दिया।

 

हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को मौके से हटाकर यातायात बहाल करवाया एवं मृतकों के शवों को पलसाना अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जिनका आज सुबह पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिए गए। हादसे की सूचना के बाद रात से ही अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned