एक की करंट, दूसरे की अज्ञात कारणों से मौत, दो घायल

राजस्थान के सीकर जिले के खाटूश्यामजी इलाके में दो युवकों की मौत हो गई। जबकि रामगढ़ शेखावाटी में तीन वाहनों की भिड़त में दो जने घायल हो गए।

By: Sachin

Published: 26 Feb 2021, 09:27 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के खाटूश्यामजी इलाके में दो युवकों की मौत हो गई। जबकि रामगढ़ शेखावाटी में तीन वाहनों की भिड़त में दो जने घायल हो गए। खाटूश्यामजी थाना प्रभारी पूजा पूनियां ने बताया कि कैरपुरा निवासी जितेन्द्र सिंह (24) पुत्र बजरंग सिहं जाट गुरूवार देर रात खेत में काम कर रहा था। इसी दौरान करंट की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। जिसके छोटे भाई गौतम ने पुलिस को मामले में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप मामले की जांच की जा रही है। इधर, खाटूश्यामजी सीएचसी प्रभारी डॉ.गोगराज सिंह निठारवाल ने बताया कि रींगस रोड पर स्थित यादव भवन में कैंटीन में काम करने वाले उत्तरप्रदेश निवासी विनोद पुत्र योगेन्द्र की अज्ञात कारणों से मौत हो गई। जिसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।


खड़े ट्रक में दो वाहन टकराए, दो घायल
रामगढ़ शेखावाटी. राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर गंगापुरा गांव में पेट्रोल पम्प के पास खड़े ट्रक में पीछे से आ रहा ट्रक टकरा गया। ट्रक के पीछे आ रही डाक विभाग की गाड़ी भी ट्रक से टकरा गई। हादसे में दो जने घायल हो गये। जिन्हें सीएचसी ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें चूरू रैफर किया गया। पुलिस ने बताया कि गंगापुरा गांव के पास एक ट्रक का एक्सल टूट जाने के कारण वह रास्ते में खड़ा था। शुक्रवार शाम को करीब साढ़े चार बजे जोधपुर की तरफ से दवा बनाने के लिये तुम्बा से भरा ट्रक आकर उससे पीछे से टकरा गया। ट्रक के पीछे आ रही डाक विभाग की डाक वाहन भी ट्रक में टकरा गई। जिससें इन दोनों वाहनों में सवार जोधपुर के फलोदी निवासी लक्ष्मणराम जाट व अलवर घाट निवासी दीनदयाल जाट घायल हो गये। जिन्हें सरकारी अस्पताल ले जाने पर उन्हें चूरू रैफर कर दिया गया। हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर लंबा जाम लग गया। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रास्ता खुलवाया।



राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned