scriptबाइक सवार दोस्तों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, एक साथ करते थे पढ़ाई | two friend died in road accident crushed by car in rajasthan sikar | Patrika News

बाइक सवार दोस्तों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, एक साथ करते थे पढ़ाई

locationसीकरPublished: Feb 03, 2020 01:47:48 pm

Submitted by:

Naveen

शिवसिंहपुरा में बोलेरो की टक्कर लगने से बाइक सवार दो युवकों की मौत ( Died in Road Accident ) हो गई। दोनों आपस में दोस्त थे। बोलेरो टक्कर लगने के बाद अनियंत्रित होकर एक कार पर पलट गई। दोनों युवक परिचित के पास से मिलकर आए थे।

बाइक सवार दो दोस्तों की सडक़ हादसे में दर्दनाक मौत, एक साथ करते थे पढ़ाई

बाइक सवार दो दोस्तों की सडक़ हादसे में दर्दनाक मौत, एक साथ करते थे पढ़ाई

सीकर.

शिवसिंहपुरा में बोलेरो की टक्कर लगने से बाइक सवार दो युवकों की मौत ( Died in Road Accident ) हो गई। दोनों आपस में दोस्त थे। बोलेरो टक्कर लगने के बाद अनियंत्रित होकर एक कार पर पलट गई। दोनों युवक परिचित के पास से मिलकर आए थे। उद्योग नगर थाना पुलिस ने दोनों युवकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। एसआइ ब्रिजेश सिंह तंवर ने बताया कि मृतक युवक दीपेश पुत्र राजेंद्र प्रसाद निवासी कर्जों पाटन व आशीष पुत्र सुरेश निवासी राजगढ़ चुरू के रहने वाले थे। शनिवार देर रात वे बगिया तिराहे की ओर से बाइक पर लौट कर आ रहे थे। शिवसिंहपुरा के पास दोनों युवकों ने एक कार को ओवरटेक किया। दोनों तेज गति में ओवरटेकर 50 मीटर ही आगे निकले। तभी सामने से तेज गति में आ रही बोलेरो से टकरा गए। टक्कर लगते ही बोलेरो भी अनियंत्रित हो गई। इसके बाद सामने से आ रही कार पर जाकर पलट गई। हादसा इतना भीषण था कि दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई।

यह भी पढ़ें

गूगल से सीखी नकली नोट बनाने की तकनीक, रातभर धड़ाधड़ छापते और दिन में बाजार में चलाते

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को निकाला। इसके बाद दोनों युवकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया गया। पहचान होने के बाद दोनों युवकों के परिजनों को सूचना दी गई। दोनों युवक सीकर में निजी कोचिंग में पढ़ रहे थे।

एक साथ करते पढ़ाई
दोनों मृतक आपस में दोस्त थे। सीकर में रहकर निजी कोचिंग में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो