scriptVIDEO: हत्या के लिए आए थे दो गैंग के गुर्गे, थानाधिकारी पर दागी थी गोली, छह गिरफ्तार | Two gang henchmen came for murder, the police officer was shot | Patrika News

VIDEO: हत्या के लिए आए थे दो गैंग के गुर्गे, थानाधिकारी पर दागी थी गोली, छह गिरफ्तार

locationसीकरPublished: Oct 07, 2021 03:03:53 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के लिसाडिय़ा गांव में बुधवार रात को पुलिस पर फायरिंग करने वाले छह आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

VIDEO: हत्या के लिए आए थे दो गैंग के गुर्गे, थानाधिकारी पर दागी थी गोली, छह गिरफ्तार

सीकर/श्रीमाधोपुर. राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के लिसाडिय़ा गांव में बुधवार रात को पुलिस पर फायरिंग करने वाले छह आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी एआजी व ओम नम: शिवाय गैंग के सुपारी किलर हैं। जो लिसाडिय़ा में भरत यादव की हत्या के इरादे से आए थे। लेकिन वारदात से पहले ही पुलिस ने उन्हें घेर कर दबोच लिया। श्रीमाधोपुर थानाधिकारी करण सिंह ने बताया कि आरोपी यूपी के आगरा के पिनाट थाना इलाका व हाल निवासी बस्सी, जयपुर निवासी प्रेमकुमार शर्मा (27) पुत्र दीनानाथ उर्फ दिनेश अलवर का प्रतापगढ़ निवासी सीताराम मीणा (19) पुत्र जगदीश प्रसाद जाति मीणा, कोटा का केथुनीपोल निवासी श्याम खत्री उर्फ शिवा (27) पुत्र नूतनदास, जयपुर का भैसलाना सरुण्ड निवासी अजय सिह (34)पुत्र गिरवर सिंह राजपूत व सोनु (24) पुत्र राजेन्द्र सिह तथा प्रागपुरा निवासी मनोज पाण्डु (22) पुत्र नाथुराम है। जिनसे दो लोडेड देशी कट्टे व 18 कारतूस के अलावा दो मास्टर चाबी, तीन लोहे की राड व एक जीप जब्त की गई। है। आरोपियों के दो बाइक सवार साथी राकेश यादव व मनीष मीणा भागने में कामयाब हो गए। जिनके पास भी दो पिस्टल थी।

हत्या के लिए आए थे बदमाश, पहले भी की रैकी
थानाधिकारी ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि अणतपुरा निवासी भरत यादव की हत्या के लिए लिसाडिय़ा निवासी राकेश यादव ने एआरजी गैंग के मुख्यिा अजय सिंह को 10 लाख रुपए में सुपारी थी। जिसके लिए गैंग ने मध्य प्रदेश से डेढ़ लाख रुपए में हथियार खरीदे थे। अजय सिंह ने ओम नम: शिवाय गैंग के मुख्य सरगना मनोज पांडे को भी शामिल कर लिया था। जिसके बाद अजय ने भरत की हत्या के लिए पांच बार रैकी भी की। लेकिन, वो सफल नहीं हो पाया। बुधवार को भी आरोपी भरत की हत्या के लिए ही लिसाडिय़ा पहुंचे थे। जिसकी मुखबिर से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसने जीप सवार सात बदमाशों को तो घेर कर दबोच लिया, लेकिन बाइक सवार आरोपी भागने में कामयाब हो गए। वहीं, पुलिस पर फायरिंग के दौरान घायल हुआ आरोपियों का साथी सुराणा मनोहरपुरा निवासी श्रीराम का जयपुर में उपचार चल रहा है। थानाधिकारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ हत्या, लूट, चोरी व आम्र्स एक्ट के कई मुकदमे दर्ज हैं। आरोपियों से पूछताछ में बड़े खुलासे होने की संभावना है।


जीप की चाबी निकालते ही थानाधिकारी पर की फायरिंग
थानाधिकारी ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी हथियारबंद बदमाश लिसाडिय़ा व नांगल के बीच शराब पी रहे हैं। जो बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। इस पर पुलिस जाब्ते के साथ पहुंची तो आरोपी लिसाडिय़ा गांव में मिले। जिनकी जीप के सामने पुलिस ने अपनी गाड़ी लगा दी। थानाधिकारी ने उनकी जीप से चाबी निकालने की कोशिश की तो एक आरोपी ने उन पर देशी कट्टे से फायर कर दिया। झुकने पर थानाधिकारी तो बच गए, लेकिन गोली उनके ही साथी श्रीराम के हाथ पर जा लगी। इसी दौरान पुलिस ने चारों तरफ से घेर कर सभी आरोपियों को दबोच लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो