हादसे में कार सवार दो की मौत, तीन घायल

राजस्थान के सीकर जिले के नेछवा कस्बे में सालासर रोड पर सूतोद बस स्टेंड के समीप एक कार मंगलवार को सामने चल रहे दूसरे वाहन से टकरा गई।

By: Sachin

Published: 26 Jan 2021, 08:18 PM IST

सीकर/नेछवा. राजस्थान के सीकर जिले के नेछवा कस्बे में सालासर रोड पर सूतोद बस स्टेंड के समीप एक कार मंगलवार को सामने चल रहे दूसरे वाहन से टकरा गई। हादसे में कार सवार दो जनों की मौत हो गई वहीं एक महिला समेत तीन घायल हो गये। थानाधिकारी रामावतार ने बताया कि फरीदाबाद से सालासर दर्शनों के लिये जा रहे दर्शनार्थियों की कार सूतोद स्टैंड पर ट्रेलर के पीछे से टकरा गई। रविवार रात को हुए हादसे में कार सवार पांच जनों को नेछवा अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सीकर रैफर कर दिया गया। सीकर में फरीदाबाद निवासी आजाद सिंह व फिरोजपुर निवासी विनोद गर्ग की मौत हो गई वहीं घायल रजनी, अमरचन्द व सतीश उपचाराधीन है। दोनों मृतकों का सीकर में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। इस मामले में मृतक विनोद के भाई दिनेश गर्ग ने मुकदमा दर्ज करवाया है।

नाम बदल कर युवक ने घर में घुसकर की मारपीट

सीकर. कोतवाली थाने में सांवलोदा के युवक ने नाम बदल कर सामाजिक छवि बिगाडऩे का मामला दर्ज कराया है। फर्जी युवक ने खुद अपनी पहचान छुपाकर अशोक मूंड बनकर समाज में कई लोगों से धोखाधड़ी की है। कोतवाली थाने में अशोक मूंड निवासी सांवलोदा धायलान ने मामला दर्ज कराया है कि भवानी सिंह पुत्र बजरंग सिंह निवासी बरनेल हाल पालवास रोड़ अपना नाम छुपा कर अशोक मूंड बनकर लोगों से धोखाधड़ी कर रहा है। उसने अशोक पारीक के घर में घुस कर नाम बदलकर मारपीट की। अशोक पारीक ने उसके खिलाफ मारपीट का आपराधिक मामला कोतवाली थाने में दर्ज कराया है। अशोक मूंड ने बताया कि जब उसने परिवादी अशोक पारीक से मिलकर मारपीट की घटना के बारे में बातचीत की तो उसने इंकार करते हुए कहा कि आपने मारपीट नहीं की है। उनके घर पर आने वाला युवक दूसरा है। जांच करने पर पता लगा कि उनके घर आने वाला युवक भवानी सिंह है। उसने समाज में काफी लोगों को खुद की पहचान छुपाई। वह अशोक मूंड बनकर लोगों से मिल रहा है। उन्होंने बताया कि भवानी सिंह नाम का युवक उनके नाम से अपराधिक वारदात कर रहा है। इससे रिश्तेदारों और समाज के बीच में उसकी छवि खराब हो रही है। एएसआई नरपत सिंह ने बताया कि दोनों युवकों की पहचान पत्र व अन्य दस्तावेज चैक कर जांच की जाएगी। फिलहाल कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned