scriptतेज रफ्तार में भिड़ी दो बाइक, दो की मौत, दो गंभीर घायल | Two killed, two injured in collision with speeding bikes | Patrika News

तेज रफ्तार में भिड़ी दो बाइक, दो की मौत, दो गंभीर घायल

locationसीकरPublished: Jun 29, 2022 05:55:58 pm

Submitted by:

Sachin

सीकर के खंडेला कस्बे में दो बाइक की भिडंत में दो जनों की मौत हो गई। जबकि दो सवार घायल हो गए।

bike.jpg

Two killed and two injured in collision with speeding bikes in sikar सीकर/खंडेला. राजस्थान के सीकर जिले के खंडेला कस्बे में बुधवार दोपहर दो बाइकों की भिडंत में दो सवारों की मौत हो गई। जबकि दो युवक घायल हो गए। जिनमें भी एक की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर किया गया है। हादसा कांवट- खंडेला मार्ग पर हुआ। जहां कब्रिस्तान के पास तेज रफ्तार में आ रही बाइकें आमने- सामने से टकरा गई। पुलिस ने बताया कि मृतक होद निवासी ग्यारसी लाल व खंडेला निवासी विकेश खटीक है। जिनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8c3e10
एक पर तीन, दूसरी पर एक सवार
पुलिस के अनुसार खंडेला निवासी विकेश खटीक, दिनेश व दीपक एक बाइक पर सवार थे। जो खंडेला से कांवट रोड की तरफ जा रहे थे। जबकि ग्यारसी लाल बाइक पर सामने से आ रहा था। इसी दौरान दोनों की बाइक कब्रिस्तान के पास तेज रफ्तार में टकरा गई। जिससे दोनों बाइक पर सवार चारों जने घायल हो गए। जिन्हें नजदीकी लोगों की मदद से खंडेला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने विकेश व ग्यारसीलाल को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर हालत होने पर दिनेश को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया। वहीं, दीपक अब भी खंडेला में ही उपचाराधीन है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शव मोर्चरी में रखवाकर पोस्टमार्टम की कवायद शुरू कर दी है।
दोनों बाइक भी ‘खत्म’, लोगों की जुटी भीड़
हादसा बेहद जबरदस्त था। दोनों बाइक इतनी तेजी से भिड़ी कि दोनों पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जिन्हें बाद में पुलिस ने कब्जे में लिया। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिनकी मदद से ही हताहतों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। सूचना पर अस्पताल में भी लोगों की भीड़ जुट गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो