scriptसड़क बनाने को लेकर दो नेताओं में चले लात घूंसे, दोनों गिरफ्तार | two leader Fighting in sikar | Patrika News
सीकर

सड़क बनाने को लेकर दो नेताओं में चले लात घूंसे, दोनों गिरफ्तार

राजस्थान के सीकर शहर के वार्ड नंबर 54 में सड़क बनाने को लेकर दो नेता आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच जमकर लात घूंसे चले। बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को शांतिभंग मेंं गिरफ्तार कर लिया।

सीकरJul 02, 2020 / 04:31 pm

Sachin

सड़क बनाने को लेकर दो नेताओं में चले लात घूंसे, दोनों गिरफ्तार

सड़क बनाने को लेकर दो नेताओं में चले लात घूंसे, दोनों गिरफ्तार

सीकर. राजस्थान के सीकर शहर के वार्ड नंबर 54 में सड़क बनाने को लेकर दो नेता आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच जमकर लात घूंसे चले। बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को शांतिभंग मेंं गिरफ्तार कर लिया। दोनों में से एक भाजपा का पार्षद और दूसरा पूर्व पार्षद है। जिनके बीच सड़क निर्माण के कार्य को लेकर विवाद शुरू हुआ था। बात से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों हाथापाई पर उतर आए। दोनों एक दूसरे पर जमकर लात घूंसे बरसाने लगे। यही नहीं दोनों के समर्थक भी आपस में उलझ गए। विवाद की सूचना मिलने पर उद्योगनगर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने उद्योगनगर थाने में मारपीट किए जाने का मुकदमा दर्ज कराया है।

 

यह है मामला


एएसआइ प्रभूसिंह ने बताया कि वार्ड नंबर 54 में सडक़ बनाने का काम चल रहा था। वहां पर सडक़ में ढाल देने के लिए लोगों ने विरोध किया। वहां पर पूर्व पार्षद सुरेश सैनी पहुंच गया। नगरपरिषद ठेकेदार ने पार्षद मुकेश नायक को फोन कर बुलाया। वहां पर सडक़ बनाए जाने को लेकर पार्षद मुकेश नायक व पूर्व पार्षद सुरेश सैनी के बीच कहासुनी हो गई। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए मारपीट शुरू कर दी। उद्योग नगर पुलिस ने दोनों को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने ही थाने में मारपीट करने व जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने का मुकदमा दर्ज कराया है। मामले की जांच एससीएसटी डीएसपी तेजप्रकाश पाठक को सौंपी गई है।


मारपीट कर कान की बालियां ले जाने का मामला दर्ज


पाटन. इलाके के डाबला गांव से मंगलवार शाम को दो बाइक पर सवार होकर आए चार लोगों के खिलाफ मारपीट कर कान की बालियां छीन लेने का मामला थाने में दर्ज हुआ है। मामले के अनुसार छापोली उदयपुरवाटी निवासी सुरेंद्र यादव ने रिपोर्ट दी है कि वह मंगलवार शाम लगभग 4 बजे अपनी कार से अपने बीमार पिता, बहन व भतीजे के साथ ढाणी जूनावाली तन डाबला से छापोली जा रहा था तभी डाबला शराब ठेके के सामने ढाणी चितराला तन डाबला निवासी पंकज यादव अपने एक साथी के साथ बाइक लहराते हुए आया व उसकी कार को रोक लिया। तभी दूसरी बाइक पर दो जने और आ गये, जिन्होंने सुरेन्द्र व उसके पिता, बहन व भतीजे से मारपीट शुरू कर दी। उसकी बहन की कान की बालियां छीन कर वहां से फ रार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Home / Sikar / सड़क बनाने को लेकर दो नेताओं में चले लात घूंसे, दोनों गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो