सीकर में बेकाबू रोडवेज बस की टक्कर से दो युवकों की मौत

सीकर में बेकाबू रोडवेज बस की टक्कर से दो युवकों की मौत

Vishwanath Saini | Publish: Sep, 08 2018 10:55:42 AM (IST) Sikar, Rajasthan, India

www.patrika.com/sikar-news/

सीकर. आए दिन दुर्घटनाओं को अंजाम देने वाली रोडवेज बसें सीकर में एक बार फिर काल बनकर दौड़ी हैं। इस बार रोडवेज में दो युवकों की जान ली है।

जानकारी के अनुसार राजस्थान के सीकर जिले के गांव रघुनाथगढ़ के पास शुक्रवार रात को रोडवेज ने एक बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवकों की फिलहाल शिनाख्त नहीं हो पाई है।

इनमें से एक युवक रैवासा व दूसरा गांव खोरी के ब्राह्मणों की ढाणी का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस ने रोडवेज बस को जब्त कर लिया है। साथ ही दोनों के शव एसके अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाए गए हैं।

 

ट्रेन की चपेट में आने से युवक घायल

रतनगढ़. रतनगढ़-चूरू मार्ग पर ट्रेन की चपेट में आने से शुक्रवार को एक युवक घायल हो गया। जानकारी के अनुसार गांव देराजसर निवासी युवक गोपीचंद मेघवाल चूरू फाटक के पास कान पर मोबाइल के इअर फोन लगाकर गाने सुन रहा था। इस दौरान आई ट्रेन की आवाज सुनाई नहीं दी। इससे ट्रेन की चपेट में आकर युवक घायल हो गया। युवक को राजकीय अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर उसे बीकानेर रैफर कर दिया।


70 वर्षीय महिला की ट्रेन से मौत

रतनगढ़. रतनगढ़-चूरू रेल मार्ग पर शुक्रवार शाम करीब पौने सात बजे चूरू से आ रही टे्रन से कटने से एक महिला की मौत हो गई। जीआरपी थानाधिकारी चैनाराम के मुताबिक शाम करीब पौने सात बजे वार्ड 19 निवासी महिला निर्मला खाती (70) रेलवे लाइन के पास से घूमने जा रही थी। इस दौरान चूरू की तरफ से आ रही रेवाड़ी-डेगाना पैसेंजर ट्रेन के चालक ने हॉर्न बजाया। मगर महिला को सुनाई नहीं दिया लेकिन ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई जिससे टे्रन 15 मिनट मौके पर खड़ी रही।


ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत

सादुलपुर. सादुलपुर हनुमानगढ़ रेलवे लाइन पर शुक्रवार को एक मानसिक बीमार महिला ट्रेन की चपेट में आ गई जिससे उसकी मौत हो गई। सिधमुख थानाधिकारी रामविलास विश्नोई ने बताया कि हनुमानगढ़ से चलकर सादुलपुर आ रही सवारी ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला चैनपुरा छोटा निवासी मैना देवी (42) कई दिनों से मानसिक रूप से बीमार चल रही थी सुबह घर से खेत में जाने का कह कर गई थी। पुलिस ने नरवासी स्टेशन मास्टर सरजीत सिंह की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned