scriptसीकर से अपहरण के बाद अलग अलग जगह इन हालातों में मिली दो नाबालिग लड़कियां | Two minor girls found in different places after kidnapping | Patrika News

सीकर से अपहरण के बाद अलग अलग जगह इन हालातों में मिली दो नाबालिग लड़कियां

locationसीकरPublished: Aug 31, 2020 09:12:09 am

Submitted by:

Sachin

सीकर. जिले के ग्रामीण इलाके से अपहरण हुई दो नाबालिग बालिकाओं को पुलिस ने बरामद किया है। एक किशोरी की बरामदगी के लिए काफी प्रदर्शन भी किए गए थे।

लव मैरिज के बाद पिता ने घर बुलाकर बेटी की करवा दी  दूसरी शादी, पहले ससुराल लौटी तो प्रेमी पति ने कर ली आत्म हत्या

लव मैरिज के बाद पिता ने घर बुलाकर बेटी की करवा दी  दूसरी शादी, पहले ससुराल लौटी तो प्रेमी पति ने कर ली आत्म हत्या

सीकर. जिले के ग्रामीण इलाके से अपहरण हुई दो नाबालिग बालिकाओं को पुलिस ने बरामद किया है। एक किशोरी की बरामदगी के लिए काफी प्रदर्शन भी किए गए थे। एक नाबालिग को हिसार में ले जाकर ईंट भट्टे पर काम करवाया जा रहा था। वहीं दूसरी नाबालिग को पुलिस गुरूग्राम से बरामद किया है। दोनों को अपहरण कर ले गए थे। पुलिस ने दोनों को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया है। बाल कल्याण समिति के सदस्य गिरवर सिंह ने बताया कि नाबालिग को पड़ोस का ही युवक बहला-फुसला कर ले गया था। नाबालिगा के परिजनों ने 8 अगस्त 2020 को पुलिस थाने में गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह शाम को लापता हो गई और उसके बाद उसका कहीं पता नहीं लगा। वह साथ में आधार कार्ड़ व अन्य दस्तावेज भी लेकर गई थी। काउंसलिंग में नाबालिगा ने बताया कि गांव का ही युवक उसे गुरूग्राम लेकर चला गया था। गुरूग्राम में उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने लोकेशन के आधार पर नाबालिग को बरामद कर सीडब्ल्यूसी के समक्ष पेश किया। यहां से उसे बालिका गृह भेज दिया है। वहीं एक अन्य बालिका को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। दूसरी बालिका को आरोपी बहला फुसलाकर हिसार ले गया। वहां पर रुपए समाप्त हो गए तो वे ईंट भट्टे पर काम करने लग गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों को बरामद कर लिया। पुलिस दोनों बालिकाओं के कोर्ट में बयान दर्ज कराएगी। इसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

खुले नाले में गिरकर मरा साण्ड
लक्ष्मणगढ़. कस्बे में गन्दे पानी की निकासी के लिए बने खुले नाले हादसों का सबब बनते जा रहे हैं। मुकुन्दगढ़ रोड़ स्थित रघुनाथ अस्पताल के पास रविवार को खुले पड़े ऐसे ही एक नाले में गिरने से एक सांड की मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंचे पालिका के कर्मचारियों ने जेसीबी की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद साण्ड को नाले से बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। लोगों ने बताया कि खुले नाले हर समय हादसों को आमंत्रण देते रहते हंै। इसी इलाके में करीब दो सप्ताह पूर्व भी एक साण्ड खुले नाले में गिर गया था लेकिन प्रशासन मामले में कोई संज्ञान नहीं ले रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो