शहर में फिर दौड़ा कोरोना संक्रमण, दो नए पॉजिटिव

राजस्थान के सीकर जिले में कोरोना संक्रमण (Corona Virus Infection) ने अब शहर की राह भी पकड़ ली है। सीकर शहर में आज भी कोरोना संक्रमण के दो नए मामले सामने आए।

By: Sachin

Published: 23 May 2020, 12:39 PM IST

सीकर.राजस्थान के सीकर जिले में कोरोना संक्रमण (Corona Virus Infection) ने अब शहर की राह भी पकड़ ली है। सीकर शहर में आज भी कोरोना संक्रमण के दो नए मामले सामने आए। जिसके बाद शहर में अफरा तफरी का माहौल हो गया है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ अधिकारी डा. अजय चौधरी ने बताया कि दोनों शख्स प्रवासी हैं। जिनमें से एक वार्ड नम्बर 39 में हाकिम साहब की दरगाह के पास का निवासी है, जो कुछ दिन पहले कलकत्ता से लौटा है। जबकि दूसरा शख्स फतेहपुर रोड निवासी है, जो अहमदाबाद से आया है। दोनों शख्सों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मेडिकल टीम ने मौक पर पहुंचकर पीडि़तों के उपचार की कवायद के साथ संपर्क में आए लोगों को होम आइसोलेट करना शुरू कर दिया है। प्रभावित क्षेत्र को सेनेटाइज करने के साथ क्षेत्र में जीरो मोबिलिटी घोषित कर दी गई है।


79 हुआ आंकड़ा


दो नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद जिले में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 79 हो गई है। जिनमें से चार संक्रमितों की मौत हो चुकी है। जबकि 15 लोग उपचार के बाद ठीक हो चुके हैं।


स्कूल में 14 कम्प्यूटर सेट चोरी

 

खाटूश्यामजी. खाटूश्यामजी के नजदीकी लाडपुर गांव की राजकीय माध्यमिक विद्यालय में चोरी का मामला सामने आया है। संस्था प्रधान लक्ष्मणराम जाट ने बताया कि चोरों ने विद्यालय की कंप्यूटर लैब से 14 कम्प्यूटर सेट और एक बेट्री चोरी कर ली। वहीं, दो मॉनिटर तोडकऱ फरार हो गए। प्रधानाध्यापक की सुचना पर खाटूश्यामजी पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Corona virus

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned