scriptशहर में फिर दौड़ा कोरोना संक्रमण, दो नए पॉजिटिव | two more corona positive found in sikar city | Patrika News

शहर में फिर दौड़ा कोरोना संक्रमण, दो नए पॉजिटिव

locationसीकरPublished: May 23, 2020 12:39:14 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले में कोरोना संक्रमण (Corona Virus Infection) ने अब शहर की राह भी पकड़ ली है। सीकर शहर में आज भी कोरोना संक्रमण के दो नए मामले सामने आए।

शहर में फिर दौड़ा कोरोना संक्रमण, दो नए पॉजिटिव

शहर में फिर दौड़ा कोरोना संक्रमण, दो नए पॉजिटिव

सीकर.राजस्थान के सीकर जिले में कोरोना संक्रमण (Corona Virus Infection) ने अब शहर की राह भी पकड़ ली है। सीकर शहर में आज भी कोरोना संक्रमण के दो नए मामले सामने आए। जिसके बाद शहर में अफरा तफरी का माहौल हो गया है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ अधिकारी डा. अजय चौधरी ने बताया कि दोनों शख्स प्रवासी हैं। जिनमें से एक वार्ड नम्बर 39 में हाकिम साहब की दरगाह के पास का निवासी है, जो कुछ दिन पहले कलकत्ता से लौटा है। जबकि दूसरा शख्स फतेहपुर रोड निवासी है, जो अहमदाबाद से आया है। दोनों शख्सों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मेडिकल टीम ने मौक पर पहुंचकर पीडि़तों के उपचार की कवायद के साथ संपर्क में आए लोगों को होम आइसोलेट करना शुरू कर दिया है। प्रभावित क्षेत्र को सेनेटाइज करने के साथ क्षेत्र में जीरो मोबिलिटी घोषित कर दी गई है।


79 हुआ आंकड़ा


दो नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद जिले में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 79 हो गई है। जिनमें से चार संक्रमितों की मौत हो चुकी है। जबकि 15 लोग उपचार के बाद ठीक हो चुके हैं।


स्कूल में 14 कम्प्यूटर सेट चोरी

 

खाटूश्यामजी. खाटूश्यामजी के नजदीकी लाडपुर गांव की राजकीय माध्यमिक विद्यालय में चोरी का मामला सामने आया है। संस्था प्रधान लक्ष्मणराम जाट ने बताया कि चोरों ने विद्यालय की कंप्यूटर लैब से 14 कम्प्यूटर सेट और एक बेट्री चोरी कर ली। वहीं, दो मॉनिटर तोडकऱ फरार हो गए। प्रधानाध्यापक की सुचना पर खाटूश्यामजी पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो