script

दो पक्षों के खूनी संघर्ष में गर्भवती महिला के पेट में चोट, पांच घायल, तीन रेफर

locationसीकरPublished: Jun 04, 2020 09:27:42 am

राजस्थान के सीकर जिले के पलसाना इलाके के सुन्दरपुरा गांव में बुधवार दोपहर दो परिवारों के बीच चल रहे जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया।

दो पक्षों के खूनी संघर्ष में गर्भवती महिला के पेट में चोट, पांच घायल, तीन रेफर

दो पक्षों के खूनी संघर्ष में गर्भवती महिला के पेट में चोट, पांच घायल, तीन रेफर

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के पलसाना इलाके के सुन्दरपुरा गांव में बुधवार दोपहर दो परिवारों के बीच चल रहे जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें एक परिवार में गर्भवती महिला सहित पांच जने घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मामले दर्ज किए है। जानकारी के अनुसार गांव में दो परिवार के बीच खेत की जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है। बुधवार को दोनों पक्षों के बीच आपसी बातचीत होनी थी। इसके लिए ग्रामीणों को भी बुलाया गया था। इससे पहले ही आपसी कहासुनी को लेकर मारपीट शुरू हो गई। इसमें एक पक्ष के बंशीलाल पुत्र भैंरूराम यादव, अनिता पत्नी हंसराज, नीलू पत्नी बंशीलाल, संदीप पुत्र बंशीलाल व रतनी पत्नी भैंरूलाल घायल हो गए। बाद में परिजन घायलों को पलसाना अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद नीलू, अनिता व बंशीलाल को सीकर रेफर कर दिया गया। मारपीट में घायल अनिता दो माह की गर्भवती बताई जा रही है और उसके पेट में चोट लगी है। सूचना पर रानोली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायलों के बयान दर्ज किए है।

 

दोनों पक्षों की ओर से मामले दर्ज


थानाधिकारी राजेश कुमार डूडी ने बताया कि मामले में एक पक्ष के हंसराज पुत्र भैंरूराम ने मामला दर्ज करवाया है कि वो अपने खेत में काम कर रहा था। इस दौरान पड़ोसी लादूराम खेत की सींव पर लगे पत्थर उखाडऩे लग गया। इस मेरी मां रतनी देवी की ओर से मना करने पर पड़ोसी ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। बाद में मेरा भाई बंशीलाल, उसकी पत्नी लीलू, मेरी पत्नी अनिता व भाई का लडक़ा संदीप छुड़ाने गए तो उनके साथ मारपीट कर सभी को घायल कर दिया। पीडि़त ने लादूराम, जगदीश, गोकुल देवी, परमेश्वरी, छोटी, संतरा, बबीता, आरती, राहुल, मुकेश, श्यामलाल आदि के खिलाफ मारपीट करने की रिपोर्ट दी है। वहीं दूसरे पक्ष की ओर से लादूराम ने रिपोर्ट दी है कि हंसराज, ग्यारसीलाल, रतनी, अनिता, लीलू आदि उसके खेत में घुस गए और हाथों में पत्थर लाठियां थी। इन लोगों ने मेरे साथ मारपीट की बाद में परिवार के लोग छ़ुड़ाने आए तो परिवार की महिलाओं के साथ भी मारपीट की।

ट्रेंडिंग वीडियो