scriptप्रेम प्रसंग में भिड़े दो पक्ष, पुलिस ने आठ को किया गिरफ्तार | Two sides clashed in love affair, 8 arrested | Patrika News

प्रेम प्रसंग में भिड़े दो पक्ष, पुलिस ने आठ को किया गिरफ्तार

locationसीकरPublished: Apr 04, 2020 10:30:03 am

Submitted by:

Sachin

सीकर. कोरोना के कहर व लॉकडाउन के बीच राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे में प्रेम प्रसंग के मामले में दो पक्षों में विवाद हो गया।

प्रेम प्रसंग में भिड़े दो पक्ष, पुलिस ने आठ को किया गिरफ्तार

प्रेम प्रसंग में भिड़े दो पक्ष, पुलिस ने आठ को किया गिरफ्तार

सीकर. कोरोना के कहर व लॉकडाउन के बीच राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के ग्राम जयरामपुरा की बेरीवाली ढ़ाणी में दो पक्षों में विवाद हो गया। हल्के के दोनों पक्षों में मारपीट हुई। जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से एक जीप भी जब्त की है। थानाधिकारी कैलाश चन्द मीणा ने बताया कि शुक्रवार सुबह बेरीवाली ढ़ाणी में मारपीट की सुचना मिली थी। जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे तो दो पक्षों में जबरदस्त तनाव के हालात थे। यह देखते हुए दोनों पक्षो के आठ लोगो को गिरफ्तार कर व एक जीप जब्त की गई है। पुलिस के मुताबिक एक पक्ष ने तीन माह पहले लडक़ी की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा था। लडक़ी ने मणकसास निवासी युवक राजेन्द्र कुमार सांई से शादी कर ली। जिससे दोनों पक्षों में रंजिश चल रही थी। शुक्रवार को कचरा डालने की बात पर दोनो पक्षों में झगड़ा हो गया। पुलिस ने एक पक्ष के रामेश्वर उर्फ पप्पू जाट, मणकसास निवासी दातार सिंह, अशोक कुमार, नेमीचंद व राकेश शर्मा तथा दूसरे पक्ष के विजय कुमार, बजरंग लाल व राजेन्द्र कुमार को गिरफ्तार किया है।

यह था मामला

मणकसास निवासी महिला की शादी जयराम की बेरीवाली ढ़ाणी में हुई थी जहां महिला के परिजन राकेश कुमार का बेरीवाली आना जाना रहता था। जहांं राकेश कुमार की जान पहचान वहीं की लडकी से हो गई जो तीन माह पहले राकेश के साथ भाग गई थी व दोनों ने शादी कर ली थी उसी के बाद दोनो परिवारों में रंजिश चल रही थी।

प्लेट चोरी
नांगल (नाथूसर). ग्राम नांगल में राजकीय सीनियर स्कूल के सामने लगी सौर ऊर्जा की लाइट की सौर ऊर्जा प्लेट एवं पास ही मोहल्ले में लगी एक अन्य लाइट की सौर ऊर्जा प्लेट एवं केबिल तार गुरुवार रात चोरी हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर श्रीमाधोपुर पुलिस पहुंची और आसपास छानबीन की तो पास ही एक सूनी जगह पर एक प्लेट एवं काटा गया केबल तार बरामद हो गया। पुलिस को संतोष कुमार ने बताया कि चोर ने प्लेट एवं तार काटकर नजदीक ही सूनी जगह पर छिपा दिया एवं यहां से लेकर नहीं गया। चोरी करने वाले ने पोल पर सौर प्लेट उतारने के बाद उस पर एक विज्ञापन फ्लेक्स का बोर्ड रख दिया ताकि किसी को पता नहीं चले कि यहां से प्लेट चोरी हो गई है स्थानीय लोगों की सजगता से पोल की प्लेट गायब होने का पता चला था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो